दून में फैन पार्क में पांच हजार दर्शकों ने देखा लाइव आइपीएल मैच

दून में लगे आइपीएल फैन पार्क में करीब पांच हजार की संख्या में खेल प्रेमियों ने देर रात तक चले आइपीएल के मुकाबलों का मजा लिया। लकी ड्रा में कई ने अपनी किस्मत आजमाई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 08:29 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 08:29 PM (IST)
दून में फैन पार्क में पांच हजार दर्शकों ने देखा लाइव आइपीएल मैच
दून में फैन पार्क में पांच हजार दर्शकों ने देखा लाइव आइपीएल मैच

देहरादून, जेएनएन। दून के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए शनिवार का दिन यादगार रहा। दून में लगे आइपीएल फैन पार्क में करीब पांच हजार की संख्या में खेल प्रेमियों ने देर रात तक चले आइपीएल के मुकाबलों का मजा लिया। इस दौरान बच्चों ने विभिन्न खेल खेल कर जहां खूब मस्ती की वहीं लकी ड्रा में कई ने अपनी किस्मत आजमाई। पहले मैच के लकी ड्रा में दून के पुनीत गुप्ता की किस्मत चमकी। पुनीत गुप्ता को वीवो की तरफ से वीवो फोन ईनाम स्वरूप दिया गया।

देहरादून के रेसकोर्स स्थित गुरुनानक गर्ल्‍स इंटर कॉलेज में आइपीएल कमेटी की ओर से आइपीएल फैन पार्क का आयोजन किया गया। दोपहर दो बजे से ही रेसकार्स मैदान के बाहर लोगो की आवाजाही शुरु हो गई, जबकि मैच का लाइव शो चार बजे से शुरू होना था। मैच शुरू होने से पहले क्रिकेट प्रेमी दो खेमों में बंट गए। एक खेमे ने जहां चौके व छक्कों पर खूब हल्ला मचाया। तो विकेट गिरते ही दूसरे खेमे में उत्साह दिखा।

आइपीएल के दौरान जिन शहरों में आइपीएल के मैच नहीं हो रहे हैं उन जगहों के क्रिकेट प्रशंसकों को मैचों का लाइव मजा दिलाने के लिए बीसीसीआइ ने 19 राज्यों के 36 शहरों में फैन पार्क बनाए हैं, जहां इन मैचों का दर्शकों को मुफ्त मजा दिलाया जा रहा है।

 देहरादून के रेसकार्स में गुरुनानक गर्ल्‍स इंटर कॉलेज के मैदान पर फैन पार्क बनाया गया था। दोपहर दो बजे से दर्शकों को प्रवेश दिया गया। हरी मैटिंग से सुसज्जित मैदान दर्शकों को स्टेडियम का अहसास करा रहा था।

मैदान में बैठने की शानदार व्यवस्था की गई थी। प्रशंसकों को उनकी प्रिय टीम के झंडे तथा स्टीकर आदि उपलब्ध कराए गए। मैच देखने के लिए 32 गुणा 18 की बड़ी स्क्रीन लगाई गई थी। पार्क में बच्चों के खेलने के लिए व्यवस्था की गई की गई थी, जहां बच्चों ने खूब मस्ती की। वहीं परिजनों के साथ फूड कार्नर पर स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया। कई दर्शकों ने लकी ड्रा में भाग लेकर अपनी किस्मत भी आजमाई।

यह भी पढ़ें: दून में टी-20 का मचेगा धमाल, उद्घाटन में आएंगे क्रिकेटर गौतम गंभीर

यह भी पढ़ें: क्रिकेट टूर्नामेंट: रॉव क्रिकेट एकेडमी की छह विकेट से जीत

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत को विश्वकप टीम में जगह नहीं मिलने से फैंस मायूस

chat bot
आपका साथी