बरातियों से भरी मैक्स गाड़ी खाई में गिरी, पांच की मौत

देहरादून जिले के विकासनगर क्षेत्र के नागथात में एक यूटिलिटी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 29 Apr 2017 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 30 Apr 2017 05:08 AM (IST)
बरातियों से भरी मैक्स गाड़ी खाई में गिरी, पांच की मौत
बरातियों से भरी मैक्स गाड़ी खाई में गिरी, पांच की मौत

कालसी, [जेएनएन]: शनिवार सायं को नागथात के रामपुर से बरात लेकर डियूडीलानी के लोहारी गांव लौट रही मैक्स गाड़ी नागथात के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में 12 वर्षीय किशोरी समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन सवार दर्जनभर से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए। सूचना के तुंरत बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य में जुट गए।

शनिवार सायं को करीब साढ़े पांच बजे कालसी तहसील क्षेत्र के नागथात-रामपुर से बरात लेकर एक मैक्स गाड़ी डियूडीलानी के लोहारी गांव लौट रही थी। बरातियों से भरी मैक्स गाड़ी नागथात से कुछ कदमों की दूरी पर स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। 

हादसे में वाहन सावार नितेश (20 वर्ष) पुत्र दीवानू निवासी खुन्ना-कालसी, कुमारी सिमरन (12 वर्ष) पुत्री डोडूदास निवासी शिला-नागथात, कामादास (50 वर्ष) पुत्र झिंगादास निवासी बाढ़ौ-कालसी, खिमादास (52 वर्ष) पुत्र भादू निवासी उभौऊ-कालसी व राजेश (36 वर्ष) पुत्र तुलसी निवासी चामड़ी-पानुवा समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन सवार चालक समेत दर्जनभर से ज्यादा बराती घायल हो गए। 

आसपास के ग्रामीण बचाव-राहत कार्य में जुट गए। ग्रामीणों ने कालसी से पुलिस-प्रशासन टीम के घटनास्थल पर पहुंचे से पहले खाई में फंसे सभी घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला और सभी को विकासनगर के लेहमन अस्पताल पहुंचाया। घायलों में करीब आधा दर्जन लोगों की हालज नाजुक बताई जा रही है। 

 यह भी पढ़ें: विवाह समारोह में जा रहे परिवार की कार पलटी, चार घायल

यह भी पढ़ें: पिथौरागढ़ में बाइक खाई में गिरी, एक की मौत 

यह भी पढ़ें: देहरादून से त्यूणी जा रही ओवरलोड यात्री बस टोंस नदी में समाई, 45 मरे

chat bot
आपका साथी