हरिद्वार के भुरना में सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर उपजा विवाद, युवक को मारी गोली

लक्सर में सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर उपजे विवाद में भुरना गांव में एक युवक ने अपने साथियों संग घर में घुसकर एक युवक को गोली मार दी।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 26 Jul 2020 06:29 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jul 2020 06:29 PM (IST)
हरिद्वार के भुरना में सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर उपजा विवाद, युवक को मारी गोली
हरिद्वार के भुरना में सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर उपजा विवाद, युवक को मारी गोली

देहरादून, जेएनएन। हरिद्वार जिले के लक्सर में सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर उपजे विवाद में भुरना गांव में एक युवक ने अपने साथियों संग घेर में घुसकर एक युवक को गोली मार दी। बीच-बचाव करने आए युवक के भाई पर भी गोली चलाने का आरोप है। हालांकि, वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद आरोपित हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले। गंभीर अवस्था में युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 

लक्सर कोतवाली के भुरना गांव निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक बिरादरी के लोगों को लेकर टिप्पणी की थी। गांव के ही प्रतीश त्यागी ने इसका विरोध किया था। इस पर उनके बीच कहासुनी हुई थी। प्रतीश के भाई धनेश त्यागी ने मामले को लेकर शनिवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि आरोपित युवक इसके बाद से उनसे रंजिश रख रहा है। इसके साथ ही उसके परिवार के लोगों को शिकायत करने पर दो बार तमंचा लेकर उनके घर पर हमला करने का प्रयास कर चुका है। 

इसी बीच रविवार की दोपहर को प्रतीश अपने घेर में सो रहा था। आरोप है कि युवक अपने कुछ साथियों के साथ वहां आया और तमंचे से प्रतीश को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर प्रतीश का भाई नरेश उधर दौडा तो आरोपित ने उस पर भी फायर किया, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद युवक साथियों संग हथियार लहराते हुए फरार हो गया। 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में खूनी संघर्ष में एक की हत्या, तीन घायल Haridwar News

गंभीर अवस्था में प्रतीश को लक्सर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर सीओ राजन सिंह, कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर विवाद का मामला सामने आया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपितों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में पत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, शव को शौचालय में दबाया

chat bot
आपका साथी