देहरादून में प्रॉमिस डे पर छात्राओं में गैंगवार, वीडियो हुआ वायरल

देहरादून में प्रॉमिस डे पर एक ही क्‍लास की दो छात्राओं के बीच एक लड़के से दोस्‍ती को लेकर सड़क पर जमकर मारपीट की गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 08:06 AM (IST)
देहरादून में प्रॉमिस डे पर छात्राओं में गैंगवार, वीडियो हुआ वायरल
देहरादून में प्रॉमिस डे पर छात्राओं में गैंगवार, वीडियो हुआ वायरल

देहरादून, जेएनएन। पटेल नगर थाना इलाके में लालपुल स्थित स्‍कूल के बाहर सोमवार को बीच सड़क पर छात्राओं में 'गैंगवार' हो गया। वजह बना वैलेंटाइन वीक का प्रॉमिस डे। एक ही क्‍लास की दो छात्राओं के बीच एक लड़के से दोस्‍ती को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बाहर से लड़कियां बुलाकर सड़क पर हिसाब निपटाने उतर गईं।

स्‍कूल की छुट्टी के बाद बाहर निकल कर लड़का एक लड़की का हाथ पकड़कर चल रहा था। दूसरी छात्रा को यह नागवार गुजरा और दोनों एक दूसरे पर पिल पड़ीं। यही नहीं दोनों के पक्ष में उनकी अन्‍य दोस्‍त भी झगड़े में उतर गईं। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस की दो महिला कांस्‍टेबल भी मौके पर पहुंची, लेकिन उन्‍हें छुड़ा नहीं पायीं।

छुट्टी के बाद हुआ झगड़ा

मामला सोमवार दोपहर दो बजे सहारनपुर रोड पर लालपुल के पास हुआ। एसजीआरआर स्‍कूल की छुट्टी के बाद बच्‍चे बाहर निकले तो पुल के पास ही विवाद हो गया। गर्ल्‍स के बीच मारपीट हो गई। मौके पर स्‍कूल के कई बच्‍चे और लोग जमा हो गए, लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने छात्राओं के बीच बचाव कर झगड़ा खत्‍म करने की कोशिश नहीं की। बाद में इस झगड़े के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

लोग रह गए हैरान

स्‍कूली बच्‍चों के बीच ऐसी खतरनाक मारपीट देखकर लोग हैरान रह गए। छात्राओं के मुंह से खून भी आ गया, लेकिन बीच सड़क पर झगड़ती लड़कियां रुकी नहीं। एक दूसरे को पटक पटक कर पीटा।

झगड़े में बाहर की लड़कियां भी

झगड़े में कुछ लड़कियां स्‍कूल ड्रेस में तो कुछ विदआउट ड्रेस में थी। ऐसे में संदेह यह भी है कि एक ग्रुप में कुछ लड़कियां बाहरी भी थीं। स्‍कूल की छुट्टी पर पहले से विवाद करने की साजिश रही होगी। वरना अचानक बाहरी लड़कियां कैसे झगड़े में शामिल हो गईं।

दो छात्राओं में विवाद, एक दर्जन कूदी झगड़े में

लालपुल स्थित फेमस स्‍कूल की एक ही क्‍लास की दो छात्राओं में लड़के से दोस्‍ती को लेकर तनातनी चल रही थी। छात्राओं ने दूसरी छात्रा पर हमला कर दिया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बीच सड़क पर स्‍कूल ड्रेस में एक दर्जन से अधिक लड़कियां में जमकर लात घूंसे चलते रहे। इस दौरान ट्रैफिक जाम भी हो गया। बाजार चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंची, बीच बचाव की कोशिश की गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। काफी देर मारपीट के बाद लड़कियां एक एककर मौके से भाग गईं। जाम लगने से लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि छात्राओं के बीच मारपीट के वीडियो के वायरल होने की जानकारी तो मिली है, लेकिन पुलिस में इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। बाजार चौकी पुलिस को छुट्टी के समय महिला पुलिस कर्मी की तैनाती करने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: देहरादून में दारोगा पर थाने बुलाकर बेरहमी से मारपीट का आरोप

यह भी पढ़ें: युवकों ने की पुलिस कर्मियों से अभद्रता, चालन बुक छीनने की कोशिश

chat bot
आपका साथी