एफसी दून और गढ़वाल स्पोर्टिंग की फुटबाल में शानदार जीत

देहरादून के पवेलियन मैदान में चल रही लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबाल लीग ए डिविजन में एफसी दून और गढ़वाल स्पोर्टिंग ने अपने-अपने मैच जीतकर पूरे अंक हासिल किए।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 22 Sep 2017 11:01 AM (IST) Updated:Fri, 22 Sep 2017 10:39 PM (IST)
एफसी दून और गढ़वाल स्पोर्टिंग की फुटबाल में शानदार जीत
एफसी दून और गढ़वाल स्पोर्टिंग की फुटबाल में शानदार जीत

देहरादून, [जेएनएन]: लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबाल लीग ए डिविजन में एफसी दून ने कैंट ब्ल्यूज को 4-2 से हराकर पूरे अंक हासिल किए। दूसरे मैच में गढ़वाल स्पोर्टिंग ने नेहरूग्राम एफसी को 4-0 से शिकस्त दी। 

पवेलियन मैदान में चल रही प्रतियोगिता में एफसी दून व कैंट ब्ल्यूज के बीच पहला मैच खेला गया। खेल के आठवें मिनट में एफसी दून के फारवर्ड वांगुचुक ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 15वें मिनट में रबिंद्र और 36वें मिनट में अमित ने गोल दाग बढ़त को 3-0 कर दिया। 

45वें व 50वें मिनट में कैंट ब्ल्यूज के फारवर्ड ताशी ने गोल दागकर स्कोर 3-2 कर दिया। 55वें मिनट में एफसी दून के नवांग ने गोल दाग टीम को 4-2 से जीत दिला दी। 

दूसरा मैच गढ़वाल स्पोर्टिंग व नेहरूग्राम एफसी के बीच खेला गया। खेल के तीसरे मिनट में ही गढ़वाल स्पोर्टिंग के फारवर्ड राहुल ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 13वें मिनट में राजन ने गोल दाग बढ़त को 2-0 कर दिया। 

मध्यांतर के बाद भी गढ़वाल स्पोर्टिंग का दबदबा रहा। 51वें मिनट में जतिन और 64वें मिनट में नितेंद्र ने गोल दागकर गढ़वाल स्पोर्टिंग को 4-0 से जीत दिला दी। 

यह भी पढ़ें: अधोईवाला ब्वॉयज व बालाजी ब्वॉयज ने जीते फुटबाल मैच

यह भी पढ़ें: नेहरूग्राम व देहरा इलेवन की फुटबाल में संघर्षपूर्ण जीत

यह भी पढ़ें: एनडीबीएस और मार्शल स्कूल ने फुटबाल में दर्ज की जीत 

chat bot
आपका साथी