उर्वशी रौतेला का फर्जी आधार कार्ड बना कराया होटल में कमरा बुक

मुंबई के एक पांच सितारा होटल में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फर्जी आधार कार्ड बनाकर उनके नाम से होटल में एक कमरा ऑनलाइन बुक कराने का मामला सामने आया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 29 Mar 2018 08:54 PM (IST) Updated:Fri, 30 Mar 2018 05:14 PM (IST)
उर्वशी रौतेला का फर्जी आधार कार्ड बना कराया होटल में कमरा बुक
उर्वशी रौतेला का फर्जी आधार कार्ड बना कराया होटल में कमरा बुक

देहरादून, [जेएनएन]: मुंबई के एक पांच सितारा होटल में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फर्जी आधार कार्ड बनाकर उनके नाम से होटल में एक कमरा ऑनलाइन बुक कराने का मामला सामने आया है। उर्वशी ने इस संबंध में मुंबई के बांद्रा थाने में अज्ञात महिला के खिलाफ धोखाधड़ी और दस्तावेजों में हेरफेर का मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला के अनुसार यह कमरा 27 मार्च को ऑनलाइन बुक हुआ था। उन्होंने बताया कि 27 मार्च को शाम को मैं और उर्वशी एक कार्यक्रम के सिलसिले में मुंबई के होटल ताज गए थे।

इस दौरान हमें रिसेप्शन में पता चला कि 27 मार्च को उर्वशी के नाम पर होटल ताज में ही एक कमरा ऑनलाइन बुक कराया गया है। जबकि हमने कोई कमरा बुक ही नहीं कराया था। कमरा बुक कराते समय आधार कार्ड का भी उपयोग किया था, जब उर्वशी के पास मौजूद आधार कार्ड से इसे मिलाया गया तो वह फर्जी निकला। इस आधार कार्ड में उर्वशी का नाम 'उर्वशी मनवर रौतेला' लिखा गया है और फोटो भी उर्वशी की है। जबकि उर्वशी के आधार कार्ड पर उसका नाम 'उर्वशी रौतेला' ही दर्ज है। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म 'हेट स्टोरी-4' की रिलीज के दौरान भी उर्वशी को जान से मारने की धमकी मिली थी। 

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का कहना है कि मैंने होटल ताज में कोई कमरा बुक नहीं कराया है। बुकिंग के दौरान इस्तेमाल आधार कार्ड भी मेरा नहीं है। इससे छेड़छाड़ की गई है। आगे कोई मेरे नाम और दस्तावेजों का गलत इस्तेमाल न करे, इसके लिए यह मुकदमा दर्ज कराया है। 

यह भी पढ़ें: करोड़ों की धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड ढार्इ साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

यह भी पढ़ें: नौकरी दिलाने के नाम युवक से ठग लिए हजारों, मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी