दून वैली और आक्रांता क्लब फुटबाल मैच जीतकर अगले दौर में

एसजीआरआर इंटर कॉलेज नेहरूग्राम में चल रहे 50वें अमर शहीद खड़क बहादुर मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट में दून वैली और आक्रांता क्लब ने अपने-्अपने मैच जीत लिए।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 06 Jan 2018 11:01 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jan 2018 10:46 PM (IST)
दून वैली और आक्रांता क्लब फुटबाल मैच जीतकर अगले दौर में
दून वैली और आक्रांता क्लब फुटबाल मैच जीतकर अगले दौर में

देहरादून, [जेएनएन]: 50वें अमर शहीद खड़क बहादुर मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट में दून वैली ने अजबपुर यंगस्टार को 3-1 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। दूसरे मैच में आक्रांता क्लब ने नेहरूग्राम एफसी को टाईब्रेकर में 4-2 से हराया।

एसजीआरआर इंटर कॉलेज नेहरूग्राम में चल रहे टूर्नामेंट में अजबपुर यंगस्टार व दून वैली के बीच पहला मैच खेला गया। 15वें मिनट में दून वैली के फारवर्ड यश ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 38वें मिनट में विपुल ने गोल दागकर बढ़त को 2-0 कर दिया। 41वें मिनट में अजबपुर यंगस्टार के फारवर्ड मुकुल ने गोल दागकर स्कोर 2-1 कर दिया। 45वें मिनट में दून वैली के विपुल ने गोल दागकर टीम को 3-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी। 

आक्रांता क्लब व नेहरूग्राम एफसी के बीच खेले गये दूसरे मैच में निर्धारित समय तक दोनों ही टीमें गोल करने में असफल रहीं। निर्णय के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें आक्रांता क्लब ने 4-2 से बाजी मारी। आक्रांता के लिए तमांग, विजय, भानु व सुदर्शन ने गोल दागे जबकि नेहरूग्राम के लिए अमन व आकाश खत्री ही गोल करने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें: एसीए की जीत में चमके प्रियांशु खंडूड़ी, दून एसेस भी जीता

यह भी पढ़ें: सिविल सचिवालय की टीम ने जीता क्रिकेट का खिताब

यह भी पढ़ें: देहरादून ने कब्जाई अंडर-14 बालक वर्ग की ओवरऑल चैंपियनशिप

chat bot
आपका साथी