दून रॉयल्स ने टिहरी वॉरियर्स को 15 रनों से किया पराजित

दून क्रिकेट ऐकेडमी कुंआवाला में शुरू हुई हिमालयन प्रीमियर लीग के उद्घाटन मैच में दून रॉयल्स ने टिहरी वॉरियर्स को 15 रनों से हराया। इस जीत में वैभव पंवार का शानदार प्रदर्शन रहा।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 25 Nov 2017 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 25 Nov 2017 08:54 PM (IST)
दून रॉयल्स ने टिहरी वॉरियर्स को 15 रनों से किया पराजित
दून रॉयल्स ने टिहरी वॉरियर्स को 15 रनों से किया पराजित

देहरादून, [जेएनएन]: हिमालयन प्रीमियर लीग (एचपीएल) 2017 के उद्घाटन मैच में दून रॉयल्स ने वैभव पंवार के शानदार प्रदर्शन की मदद से टिहरी वॉरियर्स को 15 रनों से हराकर शानदार आगाज किया।

दून क्रिकेट ऐकेडमी कुंआवाला में प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। दून रॉयल्स व टिहरी वॉरियर्स के बीच खेले गए उद्घाटन मैच में दून रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। वैभव पंवार (38), अभिनव बिष्ट (26) व अभिषेक नेगी (14) के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। 

दून रॉयल्स की पूरी टीम 19 ओवर में 112 रन पर आउट हो गई। टिहरी वॉरियर्स के लिए संजय कुमार, दीपक मधवाल व सबदर ने दो-दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टिहरी वॉरियर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 97 रन ही बना सकी। 

रोहित नेगी (27), मौहम्मद इलियास (23) व सबदर (नाबाद 11) ने सर्वाधिक योगदान दिया। दून रॉयल्स के लिए तनिश पटवाल ने तीन, विकास रावत व वैभव पंवार ने दो-दो विकेट चटकाए। वैभव पंवार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सुनील चौहान व अमरजीत सिंह ने अंपायर और शक्ति सिंह ने स्कोरर की भूमिका निभाई। इससे पहले मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के ओएसडी धीरेंद्र पंवार ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें: कुहू की जोड़ी इंटरनेशनल बैडमिंटन के क्वार्टर फाइनल में

यह भी पढ़ें: राइनो को पराजित कर क्रिकेट के फाइनल में पहुंची पैंथर्स

यह भी पढ़ें: चमोली के सतेंद्र रावत का इंडिया बॉक्सिंग टीम में चयन

chat bot
आपका साथी