शहरभर में खुदी गई सड़कों को शीघ्र ठीक करवाने की प्रशासन से उठाई मांग

शहरभर की सड़कों में जगह-जगह गड्ढ़े स्मार्ट सिटी के नाम पर महीनों से खोदी गई सड़कों से आमजन को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। रविवार को कांग्रेस कमेटी के अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक राजकुमार ने जिलाधिकारी डॉ.आशीष कुमार श्रीवास्तव को ज्ञापन देकर मामला उठाया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 10:00 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 10:00 PM (IST)
शहरभर में खुदी गई सड़कों को शीघ्र ठीक करवाने की प्रशासन से उठाई मांग
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक राजकुमार ने की मांग।

देहरादून,जेएनएन। शहरभर की सड़कों में जगह-जगह गड्ढ़े, स्मार्ट सिटी के नाम पर महीनों से खोदी गई सड़कों से आमजन को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। रविवार को शहर में क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण करने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक राजकुमार ने जिलाधिकारी डॉ.आशीष कुमार श्रीवास्तव को ज्ञापन देकर मामला उठाया।

बताया कि स्मार्ट सिटी के कार्य के चलते शहरभर की कई सड़कें खुदी हैं और इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड रहा है। कई स्थानों पर आमजन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। इन समस्याओं को तत्काल प्रभाव से हल किया जाना चाहिए जिससे राहगीरों को किसी भी प्रकार की दिक्कत ल हो।पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा है सुभाष रोड, चंदर नगर रोड, पटेल रोड, ईसी रोड, तेगबहादुर रोड, न्यू रोड, डिस्पेशरी रोड, सुभाष रोड, आराघर, बलबीर रोड, राजपुर रोड, पलटन बाजार जैसे कई स्थानों पर खुदी हुई रोड जगह-जगह से धंस गई है। इस कारण सड़कों पर वाहनों की घंटों तक लंबी कतारें बनी रहती है और आए दिन वाहनों के एक्सीडेंट हो रहे है।

यह भी पढ़ें: यूटीयू ने इंजीनियरिंग कार्यों की च्वॉइस फिलिंग में दिया एक और मौका, जानिए कब है अंतिम तिथि

कई क्षेत्रों में सीवर लाइनें व पानी की लाइनें खुदाई के चलते टूट चुकी हैं, जिस कारण जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई क्षेत्रों में पहले से ही पानी की लाइनें डली हुई हैं लेकिन वहां फिर से लाइन डाली जा रही है जो की सरकार एवं जनता के पैसों की बर्बादी है। सड़कों को जल्द ठीक करवाएं अन्यथा जनहित में जनता को साथ लेकर कांग्रेस धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगी।

यह भी पढ़ें: गंगोत्री व यमुनोत्री में तैनात हुए देवस्थानम बोर्ड के कार्मिक, अबतक 50 हजार से अधिक लोग कर चुके चारों धामों के दर्शन

chat bot
आपका साथी