दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी को थाने में जड़ा थप्पड़, पढ़ि‍ए पूरी खबर

हास्टल चलाने के विवाद में प्रेमनगर थाने में दो पक्षों में कहासुनी हो गई। एक पक्ष की ओर से आए दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त एसीपी को थाने में थप्पड़ जड़ दिया और पीटा भी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 02:51 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2019 02:51 PM (IST)
दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी को थाने में जड़ा थप्पड़, पढ़ि‍ए पूरी खबर
दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी को थाने में जड़ा थप्पड़, पढ़ि‍ए पूरी खबर

देहरादून, जेएनएन। हास्टल चलाने के विवाद में मंगलवार देर रात प्रेमनगर थाने में दो पक्षों में कहासुनी हो गई। एक पक्ष की ओर से आए दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त एसीपी ने आरोप लगाया कि विरोधी पक्ष के एक व्यक्ति ने उन्हें थाने में थप्पड़ जड़ दिया और पीटा भी। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस से एसीपी पद से सेवानिवृत्त राजेंद्र प्रसाद त्यागी का प्रेमनगर के एक व्यक्ति से विवाद चल रहा है। दोनों ही प्रेमनगर में हास्टल चलाते हैं। मंगलवार को पुलिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए थाने बुलाया था। देर रात थाने से बातचीत कर निकलने के तुरंत बाद ही दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। राजेंद्र प्रसाद त्यागी का आरोप है कि उन्हें थाने में दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति ने कई थप्पड़ मारे और पीटा भी।

उनका आरोप है एसओ से शिकायत करने के बाद उन्होंने कार्रवाई नहीं की। इसकी शिकायत लेकर वह बुधवार को एसएसपी से मिलने पहुंचे। उन्होंने एसएसपी को शिकायती पत्र और मेडिकल रिपोर्ट सौंपी। एसओ प्रेमनगर नरेंद्र गहलावत का कहना है कि दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। मारपीट थाने के बाहर हुई है। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है।

यह भी पढ़ें: ब्याज की रकम न लौटाने पर मां-बेटे को सरेआम पीटा

यह भी पढ़ें: वन कर्मियों की धौंस दिखाकर टेंपो चालक से की मारपीट, बंधक बनाया

chat bot
आपका साथी