किराए के मकान में चल रहा था देह व्यापार का गंदा धंधा, ग्राहकों की डिमांड पर युवतियों को भेजते थे होटल; दो गिरफ्तार

पुलिस ने देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश किया है। बंजारावाला में किराए के मकान पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले शुक्रवार को भी पुलिस ने एक स्पा सेंटर में दबिश देकर एक महिला को गिरफ्तार किया था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 07:01 PM (IST)
किराए के मकान में चल रहा था देह व्यापार का गंदा धंधा, ग्राहकों की डिमांड पर युवतियों को भेजते थे होटल; दो गिरफ्तार
रिहायशी मकान में चल रहा था देह व्यापार का गंदा धंधा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश किया है। बंजारावाला में किराए के मकान पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले शुक्रवार को भी पुलिस ने एक स्पा सेंटर में दबिश देकर एक महिला को गिरफ्तार किया था।

इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि सूचना मिली थी कि ग्रीन व्यू एन्क्लेव बंजारावाला स्थित एक मकान में देह व्यापार का धंधा चलने की सूचना मिली थी। सूचना पर एक पुलिसकर्मी को सादी वर्दी में भेजा गया। इस दौरान मकान में कुछ युवतियों और व्यक्तियों के होने की पुष्टि होने पर पुलिसकर्मी ने तुरंत टीम को सूचित किया। पुलिस टीम जब मकान में घुसी तो देखा कि एक कमरे में महिला आपत्तिजनक स्थिति में थी। वहीं कमरे से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ।

दूसरे कमरे में दो पुरुष व दो महिलाएं पाई गईं। व्यक्तियों ने अपना नाम जयपाल सिंह राणा व मोहम्मद साजिद बताया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह युवतियों को काम दिलाने का झांसा देकर किराए के मकान पर रखते हैं और जबरदस्ती देह व्यापार करवाते हैं। ग्राहकों की मांग पर युवतियों को होटलों में भी भेजा जाता है। इसके बदले प्रति ग्राहक से 1500 से दो हजार रुपये वसूल किए जाते हैं। युवतियों को आधा हिस्सा दिया जाता है। युवतियों को होटल ले जाने के लिए मोहम्मद साजिद अपनी कार का इस्तेमाल करता है। 

यह भी पढ़ें- देह व्यापार का गंदा खेल: वेबसाइट से लड़कियों की बुकिंग; फोटो भेज तय होते थे रेट; सात युवतियों समेत 13 गिरफ्तार

आरोपितों ने बताया कि वह पिछले छह सात महीने से इसी मकान में रह रहे थे। मकान मालिक बाहर रहते हैं, जिसका फायदा उठाकर वह मकान में देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपितों की पहचान जयपाल सिंह राणा निवासी हिंडवाल गांव चंबा टिहरी गढ़वाल और मोहम्मद साजिद निवासी सिहाली जागीर जिला अमरोहा यूपी के रूप में हुई है। आरोपितों से 15 हजार रुपये नकद, आपत्तिजनक वस्तुएं व एक कार भी बरामद की गई है।

यह भी पढें- देह व्यापार के गंदे धंधे का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिली तीन महिलाएं और दो पुरुष; गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी