सहायक निदेशक एनके शर्मा की बढ़ीं मुश्किलें, सेवानिवृत्त से एक दिन पहले एक और मुकदमा दर्ज

समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक नंद किशोर शर्मा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। रिटायर होने से एक दिन पहले डालनवाला कोतवाली पुलिस ने एनके शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी व सरकारी धन का दुरुपयोग करने का मुकदमा दर्ज किया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 08:20 AM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 08:20 AM (IST)
सहायक निदेशक एनके शर्मा की बढ़ीं मुश्किलें, सेवानिवृत्त से एक दिन पहले एक और मुकदमा दर्ज
सहायक निदेशक एनके शर्मा की बढ़ीं मुश्किलें, सेवानिवृत्त से एक दिन पहले एक और मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, देहरादून दून समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक नंद किशोर शर्मा की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। रिटायर होने से एक दिन पहले डालनवाला कोतवाली पुलिस ने एनके शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी व सरकारी धन का दुरुपयोग करने का मुकदमा दर्ज किया है।

एसआइ डालनवाला महादेव उनियाल ने बताया कि जिला समाज कल्याण कार्यालय में तैनात चरणलाल ने एनके शर्मा सहायक निदेशक व तत्कालीन जिला समाज कल्याण अधिकारी देहरादून और अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर दी है। आरोप है कि उन्होंने देहरादून में समाज कल्याण अधिकारी के पद पर तैनाती के दौरान वर्ष 2006 से वर्ष 2008 तक समाज कल्याण विभाग की योजनाओं और भूमि में अनुचित लाभ प्राप्त करने के लिए धोखाधड़ी कर सरकारी धन का दुरुपयोग किया।

तहरीर में आधार पर एनके शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि एनके शर्मा के खिलाफ इसी माह विसिलेंस ने आय से अधिक संपत्ति का मुकदमा दर्ज किया था, वहीं शासन ने शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज रखने के जिला कल्याण अधिकारी हेमलता पांडेय को आदेश जारी किया है। जिला समाज कल्याण अधिकारी ने उप जिला समाज कल्याण अधिकारी डोईवाला को पत्र लिखा है लेकिन 17 दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है।

यह भी पढें- रुड़की: फुटपाथ पर सो रही किशोरी के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था चौकीदार, सीसीटीवी में हुआ कैद; मुकदमा

chat bot
आपका साथी