देहरादून के सहारनपुर चौक स्थित एक होटल के कमरे में मिला व्यक्ति का शव

सहारनपुर चौक स्थित होटल के कमरे में एक व्यक्ति का शव मिला है। व्यक्ति के मृत्यु के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। पुलिस के लिए यह पहेली बनी हुई है कि व्यक्ति का रेसकोर्स में घर होने के बावजूद वह होटल में क्यों रुका।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 08:55 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 08:55 PM (IST)
देहरादून के सहारनपुर चौक स्थित एक होटल के कमरे में मिला व्यक्ति का शव
देहरादून के सहारनपुर चौक स्थित होटल के कमरे में एक व्यक्ति का शव मिला है।

देहरादून, जेएनएन। सहारनपुर चौक स्थित होटल के कमरे में एक व्यक्ति का शव मिला है। व्यक्ति के मृत्यु के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। पुलिस के लिए यह पहेली बनी हुई है कि व्यक्ति का रेसकोर्स में घर होने के बावजूद वह होटल में क्यों रुका। पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

लक्ष्मण चौक पुलिस चौकी के इंचार्ज लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि फार्मा कंपनी में काम करने वाले रेसकोर्स निवासी नीरज कुमार ने 18 नवंबर को अपनी पत्नी को फोन किया था कि वह रात को देरी से घर पहुंचेगा। रात 12 बजे तक जब नीरज घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने नीरज के फोन की लोकेशन चेक की तो वह सहारनपुर चौक पर मिली। 19 नवंबर को नीरज की पत्नी सहारनपुर रोड की तरफ आईं तो देखा कि होटल नरूला के निकट नीरज की मोटर साइकिल खड़ी थी। उन्होंने शहर कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। ऐसे में लक्ष्मण चौक पुलिस चौकी से टीम होटल में पहुंची। इस दौरान पता लगा कि होटल के कमरा नंबर 202 की लाइट जल रही थी। पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खुलवाया तो नीरज फर्श पर मृत अवस्था में पड़ा मिला। उसने कपड़े व जूते भी पहने हुए थे। उसके शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं थे।

सीसीटीवी में अकेला दिखा नीरज 

चौकी इंचार्ज ने बताया कि सीसीटीवी में नीरज होटल के कमरे में अकेला जाता दिख रहा है। 19 नवंबर को होटल में शादी भी थी, ऐसे में होटल में काफी भीड़भाड़ थी। मृतक के मोबाइल को खंगाला गया तो उसमें सभी नंबर डॉक्टर या दवा विक्रेताओं के निकले। इनमें से कुछ नंबरों पर बात नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि नीरज होटल में आता जाता रहता था।

सील कमरों को दिया जा रहा था किराये पर

पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि जिस कमरे में नीरज का शव मिला है, वह पूरा एरिया एमडीडीए ने सील किया हुआ था। होटल के निचले तल पर कैंटीन व बार चलाने की अनुमति है। सील होने के बावजूद होटल मालिक चोरी छिपे कमरे किराये पर दे रहा था। पुलिस ने बताया कि इस बारे में एमडीडीए को जानकारी दी गई है। 

यह भी पढ़ें: जेई ने किया प्रधानाचार्य से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी; मुकदमा

chat bot
आपका साथी