डीएवी, सेपाइंस और ब्राइट एंजल्स कबड्डी के सेमीफाइनल में पहुंचे

दबंग दिल्ली इंटर स्कूल कबड्डी चैंपियनशिप में डीएवी पब्लिक स्कूल, सेपाइंस स्कूल, ब्राइट एंजल्स स्कूल ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 18 Aug 2018 12:07 PM (IST) Updated:Sun, 19 Aug 2018 09:12 AM (IST)
डीएवी, सेपाइंस और ब्राइट एंजल्स कबड्डी के सेमीफाइनल में पहुंचे
डीएवी, सेपाइंस और ब्राइट एंजल्स कबड्डी के सेमीफाइनल में पहुंचे

देहरादून, [जेएनएन]: दिल्ली के कबड्डी क्लब की ओर से आयोजित दबंग दिल्ली इंटर स्कूल कबड्डी चैंपियनशिप में डीएवी पब्लिक स्कूल, सेपाइंस स्कूल, ब्राइट एंजल्स स्कूल ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

समरवैली स्कूल में चल रही कबड्डी प्रतियोगिता में क्वार्टरफाइनल मुकाबले खेले गए। पहला क्वार्टरफाइनल डीएवी पब्लिक स्कूल और आर्मी पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। डीएवी स्कूल ने 27-14 से मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

दूसरा मैच आर्यन स्कूल और सेपाइंस स्कूल के बीच खेला गया। जिसमें सेपाइंस स्कूल ने आर्यन स्कूल को 38-12 हराया। तीसरा मुकाबला ब्राइट एंजल्स स्कूल और भागीरथी विद्यालय के बीच खेला गया। जिसमें ब्राइट एंजल्स ने 29-14 से मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

इससे पूर्व खेले गए मुकाबले में डीएवी पब्लिक स्कूल ने समरवैली पब्लिक स्कूल को 31-12 से, आर्मी पब्लिक स्कूल ने माउंट लिट्रा जी को 44-18 से, कोल ब्राउंन स्कूल ने सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल को 31-28 से, द दून ग्रामर स्कूल ने श्री गुरुरामराय पब्लिक स्कूल सहस्रधारा रोड को 34-32 से हराया। 

इसके अलावा आर्यन स्कूल ने देहरादून हिल्स को 27-25, सेपाइंस स्कूल ने नसीबा हिल  ऐकेडमी को 40-7 से, भागीरथी विद्यालय ने बीडीएम स्कूल को 39-5 से और ब्राइट एंजेल्स स्कूल ने द गुरुकुल को 30-19 से हराया।

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय खेल सुविधाओं के लिए तैयार दून स्पो‌र्ट्स क्लब

यह भी पढ़ें: डॉ. धर्मेंद्र भट्ट एशियन गेम्स में निभाएंगे पर्यवेक्षक की भूमिका

यह भी पढ़ें: जयंतिका, दिव्यांशी और सोहेल बैडमिंटन के फाइनल में पहुंचे

chat bot
आपका साथी