मामूली बात पर दो पक्षों में चले लात-घूंसे, चार घायल

दो मौसेरे भाइयों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। मामूली बात से शुरू हुआ झगड़ा थोड़ी ही देर में दो गुटों के बीच संघर्ष का मामला बन गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 04:48 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 04:48 PM (IST)
मामूली बात पर दो पक्षों में चले लात-घूंसे, चार घायल
मामूली बात पर दो पक्षों में चले लात-घूंसे, चार घायल

देहरादून, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के छबील बाग में देर रात दो मौसेरे भाइयों के बीच मारपीट हो गई। मामूली बात से शुरू हुआ झगड़ा थोड़ी देर में दो गुटों के बीच संघर्ष का मामला बन गया। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लात घूसे, ईंट पत्थर चले। जिसमें दोनों पक्षों से कुल चार लोगों को चोटें आई हैं। इसमें से दो को दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। 

पुलिस के अनुसार लक्ष्मण चौक चौकी क्षेत्र के कावली रोड स्थित छबील भाग में दो मौसेरे भाइयों के बीच दूध लाने के को लेकर बहस हो गई। दोनों आपस में भिड़ने लगे तो आसपास के लोगों ने दोनों को किसी तरीके से शांत करा दिया। इसके बाद दोनों अलग अलग होकर अपने घर को चल गए। 

घर पहुंचने के बाद दोनों घरों के बीच एक बार फिर तू तू मैं मैं शुरू हो गई और देखते देखते दोनों पक्षों से एक दर्जन से अधिक लोग जमा हो गए। एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे। एसपी सिटी ने बताया कि घायलों से घटना के बाबत जानकारी ली जा रही है। चौकी इंचार्ज को घायलों के बयान के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: वन चौकी प्रभारी से चौकी में घुसकर मारपीट, दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: दूसरे समुदाय पर रंग डालने से विवाद, पुलिस की सूझबूझ से टला मामला

यह भी पढ़ें: चीनी मिल में कर्मचारियों में हुई मारपीट, एक गंभीर घायल

chat bot
आपका साथी