हरेला पर सीएम का विपक्ष को जवाब

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरेला पर्व को लेकर विपक्ष के कटाक्ष पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरेला पर्व के नाम पर कोई राजनीति नहीं कर रहा है। राज्य को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाना है और ऐसे में सभी को मिलजुल कर चलना होगा।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 18 Jul 2015 11:22 AM (IST) Updated:Sat, 18 Jul 2015 11:24 AM (IST)
हरेला पर सीएम का विपक्ष को जवाब

देहरादून। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरेला पर्व को लेकर विपक्ष के कटाक्ष पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरेला पर्व के नाम पर कोई राजनीति नहीं कर रहा है। राज्य को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाना है और ऐसे में सभी को मिलजुल कर चलना होगा।
हरेला पर्व पर मुख्यमंत्री ने पूरे राज्य में पौधारोपण कार्यक्रम संचालित करने का आह्वान किया था। इसके पीछे सोच यह थी कि राज्य में पौधारोपण को गति मिले और पर्व को सीधे पर्यावरण से जोड़ दिया जाए।
सीएम की इस मुहीम को विपक्ष ने सीधे राजनीति से प्रेरित बताया। बाकायदा नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट ने हरेला व पौधारोपण कार्यक्रम पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया। विपक्ष के तेवरों पर मुख्यमंत्री हरीश रावत कुछ तल्ख दिखे।
एक चैनल से बातचीत में उन्होंने स्पष्ट किया कि किसी भी पर्व को लेकर किसी तरह की राजनीति नहीं की जा रही है। बल्कि लोगों को विकास और पर्यावरण संरक्षण की दिशा में अधिक सक्रिय कर जिम्मेदार बनाने की कोशिश है।
पढ़ें-मुख्यमंत्री ने पौधे रोप हरित प्रदेश बनाने का किया आह्वान

chat bot
आपका साथी