देहरादून में सम्मोहित कर महिला से जेवर और नकदी ठगे

ठगों ने पलटन बाजार में मस्जिद के पास एक महिला को सम्मोहित करके उससे जेवर व नकदी ठग ली और फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ठगों की तलाश शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 14 Jun 2017 02:22 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jun 2017 08:45 PM (IST)
देहरादून में सम्मोहित कर महिला से जेवर और नकदी ठगे
देहरादून में सम्मोहित कर महिला से जेवर और नकदी ठगे

देहरादून, [जेएनएन]: कोतवाली क्षेत्र में 24 घंटे के भीतर ठगी की दूसरी वारदात प्रकाश में आई। इस बार ठगों ने पलटन बाजार में मस्जिद के पास एक महिला को सम्मोहित करके उससे जेवर व नकदी ठग ली और फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ठगों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक संहिता चौहान पत्नी देवेंद्र सिंह चौहान निवासी सहस्रधारा रोड मंगलवार सुबह करीब 11 बजे खरीददारी के लिए पलटन बाजार आई थीं। यहां मस्जिद के पास उन्हें दो युवक मिले। युवकों ने कहा कि तुम बहुत परेशान लग रही हो। इस पर संहिता ने हां कर दी। इसके बाद दोनों ठगों ने बातों ही बातों में उनके कान से बालियां और गले से सोने की चेन उतरवा ली। 

साथ ही पर्स में रखे तीन हजार रुपये व मोबाइल भी आरोपियों ने संहिता से ले लिया और रफूचक्कर हो गए। संहिता ने पुलिस को बताया कि जब दोनों युवक वहां से चले गए तब उन्हें ठगे जाने का अहसास हुआ। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। एसपी सिटी पीके राय ने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 यह भी पढ़ें: ढाई हजार रुपये का इनामी कबूतरबाज गिरफ्तार

 यह भी पढ़ें: शराब सेल्समैन से तमंचे की बल पर लूटे एक लाख 30 हजार

यह भी पढ़ें: नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कारोबारी से लाखों लूटे

chat bot
आपका साथी