दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक-दूसरे के खिलाफ क्रास रिपोर्ट

मुनिकीरेती थानांतर्गत क्यार्की गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट और आगजनी का मुकदमा दर्ज किया है।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 10:27 AM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 10:27 AM (IST)
दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक-दूसरे के खिलाफ क्रास रिपोर्ट
दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक-दूसरे के खिलाफ क्रास रिपोर्ट

ऋषिकेश, [जेएनएन]: मुनिकीरेती पुलिस ने मारपीट व आगजनी के मामले में दो पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मुनिकीरेती थानांतर्गत क्यार्की गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। 

इस मामले में एक पक्ष की ओर से ग्रामसभा क्यार्की तपोवन निवासी विनीता रावत पत्नी कमल ङ्क्षसह रावत ने पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने अवगत कराया कि शैलेंद्र राणा व उनकी पत्नी अंजू नेगी उनके घर में किरायेदार के रूप में रह रहे हैं। 

आरोप है कि वह मकान का किराया भी नहीं देते और आये दिन परेशान करते हैं। तीन सितंबर को जब उन्होंने किराया मांगा तो दोनों ने विनीता के साथ गाली-गलौच व मारपीट कर दी। आरोप है कि विनीता को जान से मारने की नियत से डंडे से उनके सिर में वार भी किया। 

दोनों आरोपितों ने कमरे में मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। पुलिस ने अंजू नेगी व शैलेंद्र के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। वहीं दूसरी ओर से अंजू नेगी पत्नी स्वामी रुद्राक्ष देव ने भी पुलिस को तहरीर दी। उनका आरोप है कि ग्राम क्यार्की निवासी कमल, उसकी पत्नी विनीता, उनके मां, पिता, भाई, रिश्तेदार, ग्राम प्रधान व गांव के करीब तीस अन्य लोगों ने एकराय होकर उनके साथ मारपीट की। 

साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनपर जानलेवा हमला भी किया गया। पुलिस ने संबंधित आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: महिला से की छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट; कपड़े भी फाड़े

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर महिला से मारपीट, कपड़े भी फाड़े

यह भी पढ़ें: बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म: आरोपित आया बनी सरकारी गवाह

chat bot
आपका साथी