व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, मिला सुसाइड नोट

देहरादून के कोतवाली क्षेत्र के रेसकोर्स में एक व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पुलिस को सुसाइड नोट मिला है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 08:12 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 08:12 PM (IST)
व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, मिला सुसाइड नोट
व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, मिला सुसाइड नोट

देहरादून, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के रेसकोर्स में एक व्यापारी की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने खुद को बेकसूर बताते हुए माफी की बात लिखी है और मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस के मुताबिक, मौत का कारण पारिवारिक विवाद लग रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक सिटी कंट्रोल रूम से कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि रेसकोर्स वैली में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद लक्खीबाग चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। महिला की पहचान जसविंदर कौर (48) पत्नी मनमोहन सिंह के रूप में हुई। चौकी इंचार्ज लक्खीबाग दिनेश सिंह ने बताया कि महिला के पति के अनुसार रात को करीब साढ़े 11 बजे दूसरे कमरे में सोने चली गई।

सुबह जब काफी देर बाद भी उनकी पत्नी नहीं उठीं तो कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे पर लटकी हुई थीं। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मौके पर फील्ड यूनिट को भेजा गया। घटनास्थल के निरीक्षण में मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें महिला ने लिखा है कि वह बेकसूर है, अब उससे सहन नहीं हो पा रहा है। मुझे माफ करना। अंत में उसने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मनमोहन सिंह की इंदिरा मार्केट और रेसकोर्स में फुटवियर की दुकान है।

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री कर्मी ने पंखे से लटककर दी जान, दो दिन पहले ही लौटा था गांव से

यह भी पढ़ें: किशोर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान

chat bot
आपका साथी