ग्राफेस्ट की ओवरऑल ट्रॉफी बीटेक के नाम

ग्राफिक एरा डीम्ड विश्वविद्यालय के 25वें वार्षिक सास्कृतिक उत्सव ग्राफेस्ट में बीटेक ने सास्कृतिक स्पर्धाओं में ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी अपने नाम की। पुरस्कार समारोह में ग्राफिक एरा ग्रुप के अध्यक्ष प्रो.(डॉ.) कमल घनशाला ने उन्हें चैंपियन ट्रॉफी सौंपी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 08:27 PM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 08:27 PM (IST)
ग्राफेस्ट की ओवरऑल ट्रॉफी बीटेक के नाम
ग्राफेस्ट की ओवरऑल ट्रॉफी बीटेक के नाम

जागरण संवाददाता, देहरादून : ग्राफिक एरा डीम्ड विश्वविद्यालय के 25वें वार्षिक सास्कृतिक उत्सव ग्राफेस्ट में बीटेक ने सास्कृतिक स्पर्धाओं में ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी अपने नाम की। पुरस्कार समारोह में ग्राफिक एरा ग्रुप के अध्यक्ष प्रो.(डॉ.) कमल घनशाला ने उन्हें चैंपियन ट्रॉफी सौंपी।

तीन दिनों तक चले इस महोत्सव में पारंपरिक नृत्यो के साथ क्लासिकल, फिल्मी गाने, फ्यूजन डास व ओपन माइक जैसे कार्यक्रमों की धूम रही। विवि के विभिन्न कोर्सो के छात्र-छात्राओं ने एकल और गु्रप सांस्कृतिक स्पर्धाओं में प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जिनका मूल्याकन विशेष ज्यूरी ने किया। सास्कृतिक प्रतियोगिता में एकल गायन में अपनी मधुर आवाज से दर्शकों का दिल जीतने वाले बीटेक के छात्र आशुतोष प्रथम तो जोंबी-जंबो गीत गाकर बीबीए के शौर्य व्रिकम दूसरे व बीकॉम की छात्रा सृजना राणा तीसरे स्थान पर रहीं। सोलो डांस प्रतियोगिता में बीटेक की अदिति रावत, बीबीए की नंदिनी गोयल व बीसीए की स्नेहा को क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। ओपन माइक में स्टेंडअप कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाले बीएससी (आइटी) के आयुष बर्तवाल प्रथम रहे, जबकि आयुष रौहिला और प्रत्यक्ष को दूसरा और तीसरा स्थान मिला। राजस्थानी लोकनृत्य की छटा बिखेरने वाले एमबीए के 'राइका' टीम को ग्रुप डांस में प्रथम, एमबीए के ही भागड़ा बीट को दूसरा व बीसीए की फेवरेट फाइन की छात्राओं को तीसरे स्थान पर संतुष्ट होना पड़ा। समारोह का मुख्य आकर्षण ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के एमबीए के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत फैशन शो रहा। ग्राफिक एरा डीम्ड विवि के कुलपति प्रो. राकेश कुमार शर्मा ने विजयी छात्रों को पुरस्कार वितरण किया। समारोह में आये अमेजॉन (यूएस) में कार्यरत ग्राफिक एरा के एल्युमिनाई पारस अरोड़ा ने मंच पर आकर छात्रों के साथ विवि से जुड़े अपने अनुभव साझा किए।

chat bot
आपका साथी