उत्तराखंड के सीएम चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान रवाना

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को राजस्थान रवाना हो गए। दो दिवसीय प्रवास के दौरान वह जनसभाओं के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

By Edited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 08:17 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 10:11 AM (IST)
उत्तराखंड के सीएम चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान रवाना
उत्तराखंड के सीएम चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान रवाना

देहरादून, राज्य ब्यूरो।  मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को राजस्थान रवाना हो गए। दो दिवसीय प्रवास के दौरान वह जनसभाओं के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। उधर, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा और उनके पुत्र विधायक सौरभ बहुगुणा प्रयागराज के लिए रवाना हो रहे हैं। 

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन के अनुसार पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला और महामंत्री नरेश बंसल ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान व उत्तर प्रदेश जाने वाले नेताओं की सूची जारी की। 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत राजस्थान रवाना हो चुके हैं और वह जयपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। डॉ.भसीन ने बताया कि उत्तर प्रदेश भी यहां से काफी संख्या में पार्टी नेता जा रहे हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा व उनके पुत्र विधायक सौरभ बहुगुणा प्रयागराज के लिए रवाना हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बिशन सिंह चुफाल रामपुर, विधायक पुष्कर सिंह धामी व जीआईजी ग्रेगमैन, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी ओपी जमदग्नि व दिलवर सिंह रावत लखनऊ लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे, जबकि विधायक राजेश शुक्ला देवरिया लोकसभा क्षेत्र में प्रचार में जुटेंगे। 

उन्होंने यह भी जानकारी दी कि हल्द्वानी के महापौर डॉ.जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला और कुमाऊं मीडिया प्रभारी तरुण बंसल शनिवार को पश्चिम बंगाल रवाना हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही हिमाचल प्रदेश, दिल्ली समेत अन्य राज्यों के लिए भी उत्तराखंड से भाजपा नेता चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की अनुशासन समिति करेगी सोशल मीडिया में दुष्प्रचार की जांच

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के दरबार में सुलझा दो विधायकों के बीच चल रहे जुबानी जंग का मसला

यह भी पढ़ें: राजस्थान में प्रचार करेंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

chat bot
आपका साथी