न राहुल पीएम बनेंगे और न हरदा सियासत से संन्यास लेंगे

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पहाड़ में प्रचलित कहावत न बाप मरे न बैल बंटे का उदाहरण देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रावत जीवनभर राजनीति में रहने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा कि न राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे और न कभी रावत सियासत से संन्यास लेंगे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 08:03 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 08:03 PM (IST)
न राहुल पीएम बनेंगे और न हरदा सियासत से संन्यास लेंगे
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रावत जीवनभर राजनीति में रहने के इच्छुक हैं।

देहरादून, राज्य ब्यूरो। पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के उस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है, जिसमें रावत ने कहा है कि राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पहाड़ में प्रचलित कहावत 'न बाप मरे न बैल बंटे' का उदाहरण देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रावत जीवनभर राजनीति में रहने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा कि न राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे और न कभी रावत सियासत से संन्यास लेंगे।

हरदा की गलती को भाजपा ने ठीक किया

हरिद्वार में हर की पैड़ी पर बह रही गंगा की धारा को गंगा के रूप में मान्यता देने के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के फैसले का भगत ने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जो गलती की थी, उसे अब भाजपा सरकार ने ठीक किया है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत को पहले यह बताना चाहिए कि अपने मुख्यमंत्रित्व काल में जब उनके द्वारा गंगा की इस धारा को एस्केप चैनल घोषित किया गया था, तब उनकी बुद्धि कहां चली गई थी।

यह भी पढ़ें: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से भाजपा करेगी चुनावी शंखनाद

भगत ने बनाए रखी मास्क से दूरी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भगत सोमवार को जब पत्रकारों से मुखातिब हुए तो उन्होंने मास्क से दूरी बनाए रखी। पूर्व में कोरोना को मात दे चुके भगत की मास्क से दूरी चर्चा का विषय बनी रही।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: संन्यास की नसीहत देने वालों पर हरीश रावत ने साधा निशाना, कहा- 2024 में राहुल गांधी के पीएम बनने के बाद सोचूंगा

chat bot
आपका साथी