कैलाश खेर की आवाज का चला जादू, झूमने लगे छात्र

प्रसिद्ध गायक-संगीतकार पदमश्री कैलाश खेर ने दून में अपनी मदमस्त आवाज का जादू बिखेरा। उन्होंने अपने जोशीले अंदाज से ऐसा समा बांधा कि हर किसी के कदम थिरक उठे।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 21 Apr 2017 11:25 AM (IST) Updated:Sat, 22 Apr 2017 06:00 AM (IST)
कैलाश खेर की आवाज का चला जादू, झूमने लगे छात्र
कैलाश खेर की आवाज का चला जादू, झूमने लगे छात्र

देहरादून, [जेएनएन]: प्रसिद्ध गायक-संगीतकार पदमश्री कैलाश खेर ने दून में अपनी मदमस्त आवाज का जादू बिखेरा। ये दुनिया ऊट पटांगा, तौबा-तौबा, बम लहरी की मस्ती पर दर्शक झूम उठे। वहीं तेरी दीवानी, या रब्बा, जाना जोगी दे नाल व अन्य गीतों पर दर्शक उनकी आवाज के सम्मोहन में बंधे दिखाई दिए। मौका था उत्तरांचल विश्वविद्यालय के चौथे युवा फेस्ट-2017 का। जिसका उद्घाटन विश्वविद्यालय के कुलाधिपति जितेंद्र जोशी ने दीप जलाकर कर किया। 

कार्यक्रम में आवाज के जादूगर कैलाश खेर ने विश्वविद्यालय परिसर में अपने जोशीले अंदाज से ऐसा समा बांधा कि हर किसी के कदम थिरक उठे। क्या छोटे और क्या बड़े, कोई भी खुद को रोक नहीं पाया। कैलाश खेर ने एक के बाद एक कई शानदार प्रस्तुतियां दी। 

उन्होंने जब पिया के रंग दीनी गीत गाया तो महफिल में जादू सा छा गया। इसके अलावा अल्लाह के बंदे हंस दे, यूं ही चला चल राही, संगिनी मैं पिया की बनूं आदि गीतों के माध्यम से उन्होंने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। दर्शकों ने भी तालियां बजाकर उनका साथ दिया व कई गानों की फरमाइश भी की। 

इससे पूर्व विवि के निदेशक अभिषेक जोशी व लॉ कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजेश बहुगुणा ने पुष्पगुच्छ भेंट कर कैलाश खेर का स्वागत किया। कुलाधिपति जितेंद्र जोशी ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से युवाओं में एक नई ऊर्जा का संचार होता है। उन्होंने कहा कि विवि छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए कटिबद्ध है।

यह भी पढ़ें: इस उम्र में नहीं चाहती 20 साल का किरदार: सोनाली बेंद्रे

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड में दिखी उत्तराखंड की संस्कृति की शानदार झलक 

यह भी पढ़ें: हेमंत पांडेय बोले, उत्‍तराखंड में लघु फिल्‍मों के निर्माण पर लगी मुहर

chat bot
आपका साथी