अनुश्री ने अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

हाल ही में दुबई में आयोजित हुई पांचवीं अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में उत्तराखंड की अनुश्री ने स्वर्ण समेत दो पदक जीतकर राज्य का मान बढ़ाया।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 10:07 AM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 10:07 AM (IST)
अनुश्री ने अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक
अनुश्री ने अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

देहरादून, जेएनएन। हाल ही में दुबई में आयोजित हुई पांचवीं अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में उत्तराखंड की अनुश्री ने स्वर्ण समेत दो पदक जीतकर राज्य का मान बढ़ाया। इस पर सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल में अनुश्री को उनकी इस उपलब्धि के लिए सम्मानित किया गया।

सोशल बलूनी स्कूल के प्रबंध निदेशक विपिन बलूनी ने बताया कि अनुश्री ने एकल स्पीड 300 मीटर इवेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम किया। बताया कि इसके अलावा अनुश्री ने स्केट इन लोन 200 मीटर स्पर्धा में भी शानदार प्रदर्शन किया। 

इस प्रतियोगिता में अनुश्री ने रजत पदक जीता। अनुश्री को प्रशस्ति पत्र और मेडल देकर सम्मानित करते हुए विपिन बलूनी ने कहा कि स्कूल के अन्य छात्र-छात्राओं को अनुश्री के इस प्रदर्शन से और बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा लेनी चाहिए। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य अलका राणा, गिरीश चमोली, कविलास नेगी समेत अन्य सभी शिक्षक व छात्र मौजूद रहे।

हिमाचल, केरल, आंध्रा ने जीते मुकाबले

33वीं ऑल इंडिया डाक वॉलीबाल प्रतियोगिता में हिमाचल, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, और पश्चिम बंगाल की टीम ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया।

ओएनजीसी वॉलीबाल मैदान में दस मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में हिमाचल प्रदेश ने दिल्ली को 3-0 से, केरल ने उत्तराखंड को 3-0, आंध्र प्रदेश ने तमिलनाडु को 3-1, कर्नाटक ने गुजरात को 3-1, तमिलनाडु ने उत्तराखंड को 3-0 से हराया। 

साथ ही आंध्र प्रदेश ने अपने दूसरे मुकाबले में केरल को 3-1, पश्चिम बंगाल ने महाराष्ट्र को 3-1, हिमाचल प्रदेश ने उत्तर प्रदेश को 3-1 व तेलांगना ने दिल्ली को 3-0 से हराया। इसके बाद खिलाडियों के मनोरंजन के लिए कम्युनिटी हॉल में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी। 

इस दौरान डाक विभाग सहायक पोस्टमास्टर जनरल अनसूया प्रसाद, सहायक निदेशक जीडी अग्रवाल, अमरेंद्र कुमार, हरदेव शर्मा, जेपी सेमवाल समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी: मैच बचाने में सफल रहे नागालैंड के बल्लेबाज

यह भी पढ़ें: अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट: यूपीसी राइनो और यूपीसी लॉयंस की शानदार जीत

chat bot
आपका साथी