डोईवाला में आलोक इलेवन ने जीता क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला

नवदुर्गा कमेटी डोईवाला के तत्वावधान में खेली जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में अलोक इलेवन ने बजरंग इलेवन के को हरा कर खिताब कब्जाया। मुख्य अतिथि उत्तराखंड गन्ना एवं चीनी विकास उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष भगतराम कोठारी ने कहा कि उत्तराखंड में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 03:41 PM (IST)
डोईवाला में आलोक इलेवन ने जीता क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला
विजेता टीम को ट्राफी प्रदान करते दाएं से बाएं क्रीड़ा भारती के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद व दायित्वधारी भगतराम कोठारी।

संवाद सूत्र, डोईवाला। नवदुर्गा कमेटी डोईवाला के तत्वावधान में खेली जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में अलोक इलेवन ने बजरंग इलेवन के को हरा कर खिताब कब्जाया। विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी देते हुए मुख्य अतिथि उत्तराखंड गन्ना एवं चीनी विकास उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष भगतराम कोठारी ने कहा कि उत्तराखंड में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। खिलाड़ि‍यों को प्रतिभा साबित करने के अवसर मिलने चाहिए। ऐसी प्रतियोगिता समय-समय पर होनी बेहद जरूरी है। क्रीड़ा भारती के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि संस्था ग्रामीण क्षेत्रों में खेलकूद को बढ़ावा दे रही है। इस अवसर पर भाजपा डोईवाला विधानसभा प्रभारी नरेंद्र नेगी, मंडल मंत्री सुंदर लोधी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष निशांत मिश्रा, मदनजीत सिंह, दीपेंद्र सिंह, रविंद्र सिंह, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित थे। 

दून इंस्टीट्यूट को हरिद्वार पुलिस ने दी मात 

रायवाला में स्मैशर स्पोट्र्स क्लब रायवाला की ओर मिनी स्टेडियम रायवाला में आयोजित तृतीय शिवा ढौंडियाल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में हरिद्वार पुलिस टीम ने रोमांचक मुकाबले में दून इंस्टीट्यूट श्यामपुर को 27 रन से शिकस्त दी। गुरुवार को हुए मुकाबले में हरिद्वार पुलिस ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.1 ओवर में 126 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज विमल व नरेंद्र ने 19-19 रन का योगदान दिया। वहीं दून इंस्टीट्यूट के बल्लेबाज हरिद्वार पुलिस के गेंदबाजों के आगे ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके। दून इंस्टीट्यूट से शाश्वत ने सबसे अधिक 22 रन बनाए। पूरी टीम 15वें ओवर में 99 रन पर सिमट गई। नरेंद्र ने तीन विकेट झटके। हरिद्वार पुलिस टीम ने 27 रन के जीत दर्ज की। हरिद्वार टीम के नरेंद्र को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस अवसर पर सुरेश चंद्र, गोपाल थापा, सतेंद्र रावत, धनपाल खरोला, विमल नहार, मुकीम, राव शाकिब आदि रहे।

यह भी पढ़ें - अन्नपूर्णा कप अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में माही एकेडमी ने 424 रनों से जीता मुकाबला

chat bot
आपका साथी