अखाड़ा परिषद ने कंगना का किया समर्थन, श्रीमहंत नरेंद्र गिरी बोले कंगना रनोट देश की बेटी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने बयानों से चर्चा में आई बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने समर्थन किया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 10:06 AM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 10:06 AM (IST)
अखाड़ा परिषद ने कंगना का किया समर्थन, श्रीमहंत नरेंद्र गिरी बोले कंगना रनोट देश की बेटी
अखाड़ा परिषद ने कंगना का किया समर्थन, श्रीमहंत नरेंद्र गिरी बोले कंगना रनोट देश की बेटी

हरिद्वार, जेएनएन। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने बयानों से चर्चा में आई बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने समर्थन किया है। परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि ने कंगना को देश की बेटी बताया। 

गुरुवार को जारी अपने बयान में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि कंगना बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के माफिया और ड्रग माफिया के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। उन्होंने निडर होकर बॉलीवुड में एक विशेष समुदाय के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठायी है। इससे न केवल बॉलीवुड के माफिया डर गए हैं, बल्कि उन्हें समर्थन कर रही सरकार के भी कदम उखड़ रहे हैं। यही वजह है कि सच की आवाज को दबाने के लिए उनके कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया गया है। यह बदले की कार्रवाई है और महाराष्ट्र हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा इसकी पुष्टि की है।

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि महाराज ने महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की हालत पर चिंता प्रकट की। कहा कि इससे पहले भी पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने पालघर में दो साधुओं की हत्या कर दी। लेकिन, आरोपितों को अब तक सजा नहीं हो सकी। अखाड़ा परिषद ने पालघर मामले में भी सीबीआइ जांच की मांग है। उन्होंने कहा कि कंगना की इस लड़ाई में साधु-संत और पूरा देश उनके साथ है। उन्होंने कंगना को सुरक्षा देने के लिए सरकार को धन्यवाद भी दिया। 

यह भी देखें: सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने किया कंगना का समर्थन, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन को लेकर कही यह बात

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड में कंगना के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग, महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूंका

chat bot
आपका साथी