सिर मुंडवाने और नग्न कर गांव में घुमाने के आरोपियों को भेजा जेल

ट्रांसजेंडर का सिर मुंडवाने और नग्न कर उसे गांव में घुमाने के मामले में गिरफ्तार दो किन्नरों को रायपुर पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 05 Feb 2018 09:50 AM (IST) Updated:Tue, 06 Feb 2018 09:04 PM (IST)
सिर मुंडवाने और नग्न कर गांव में घुमाने के आरोपियों को भेजा जेल
सिर मुंडवाने और नग्न कर गांव में घुमाने के आरोपियों को भेजा जेल

देहरादून, [जेएनएन]: ट्रांसजेंडर का सिर मुंडवाने और नग्न कर उसे गांव में घुमाने के मामले में गिरफ्तार दो किन्नरों को रायपुर पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

बता दें कि एक सप्ताह पूर्व रांझावाला इलाके के रहने वाले ट्रांसजेंडर अजय पाल के घर जाकर उसके साथ मारपीट की गई। सिर मुंडवाने के बाद उसे नग्न कर गांव में घुमाया। अजय के परिजनों ने विरोध किया तो किन्नरों ने उनके साथ भी मारपीट की।

अजय ने इस मामले में रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि किन्नर नेता रजनी रावत के साथी किन्नर रवीना और साइना ने यह दुस्साहस किया है। मामले में  रायपुर पुलिस ने शुक्रवार रात रजनी रावत के चुक्खूवाला स्थित आवास पर दबिश दी थी, लेकिन वह नहीं मिली। शनिवार को पुलिस ने फिर दबिश दी, इस दौरान रबीना और साइना को गिरफ्तार कर लिया गया।

रजनी रावत फिलहाल फरार बताई जा रही है। रायपुर थानाध्यक्ष हेमेंद्र नेगी ने बताया कि रजनी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। गिरफ्तार रबीना और साइना को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें: ब्लॉक प्रमुख दलजीत खुराना समेत सात लोग जुआ खेलते गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी