पुलिस ने शातिर को गिरफ्तार कर अकाउंटेंट के घर हुई चोरी का किया खुलासा

प्रेमनगर में बीते सात जून को अकाउंटेंट के घर हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने सहारनपुर के एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उसका साथी अभी फरार है।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 12 Jun 2019 11:22 AM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2019 11:22 AM (IST)
पुलिस ने शातिर को गिरफ्तार कर अकाउंटेंट के घर हुई चोरी का किया खुलासा
पुलिस ने शातिर को गिरफ्तार कर अकाउंटेंट के घर हुई चोरी का किया खुलासा

देहरादून, जेएनएन। प्रेमनगर में बीते सात जून को अकाउंटेंट के घर हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने सहारनपुर के एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार वारदात को दो चोरों ने अंजाम दिया था, जिसमें से एक अभी फरार है। 

एसओ नरेंद्र गहलावत ने बताया कि धूलकोट के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार के पास से खुखरी और सोने-चांदी के कुछ आभूषण बरामद हुए। उसे थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह सामान सात जून की रात स्मिथनगर के एक घर से चोरी किया है। 

पुलिस के अनुसार आरोपित की पहचान राकेश पुत्र जयराम निवासी शाहपुर थाना बेहट, सहारनपुर के रूप में हुई। राकेश ने कबूल किया कि सात जून की रात वह अपने दोस्त अनीस निवासी माजरा से मिलने आया था। 

यहां दोनों ने चोरी की योजना बनाई और स्मिथनगर में एक बंद घर को निशाना बनाया। राकेश इससे पहले विकासनगर और बेहट से चार बार जेल जा चुका है। बेहट में उस पर गैंगेस्टर एक्ट की भी कार्रवाई की गई है। राकेश के पास से अकाउंटेंट विनय कुमार के पंत के घर से चोरी नब्बे फीसद सामान बरामद कर लिया गया है। वहीं उससे बरामद बाइक को सीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: परिवार के सदस्य गए उत्तरकाशी, पूरा घर खंगाल गए चोर

यह भी पढ़ें: रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में मां के साथ सो रहा बच्चा चोरी, आरोपित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: आइआइटी कर्मचारी के घर चोरों का धावा, उड़ाई हजारों की नगदी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी