ऑनलाइन ठगी का आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर

सेलाकुई पुलिस ने ऑनलाइन लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के सदस्य को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है। इस दौरान सहसपुर पुलिस ने आरोपी को साथ लेकर दिल्ली में कई स्थान पर भी छापे मारे। आरोपी के माध्यम से ऑनलाइन ठगी करने वाले

By BhanuEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2015 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2015 08:01 PM (IST)
ऑनलाइन ठगी का आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर

विकासनगर। सेलाकुई पुलिस ने ऑनलाइन लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के सदस्य को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है। इस दौरान सहसपुर पुलिस ने आरोपी को साथ लेकर दिल्ली में कई स्थान पर भी छापे मारे। आरोपी के माध्यम से ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।
गौरतलब है कि सेलाकुई में देवान बंधानी निवासी बल्लूपुर चौक देहरादून ने लोन दिलाने के नाम पर चार लोगों के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज कराया था। बैंक खाते के आधार पर पुलिस ने 20 अगस्त को ऑनलाइन ठगी के आरोप में आशीष दूबे पुत्र कमला दूबे निवासी जनकपुरी दिल्ली को दबिश देकर गिरफ्तार किया था।
आरोपी के खाते में नौ लाख की रकम जमा कराई गई थी। आज सहसपुर पुलिस ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर लेकर दिल्ली में कई स्थानों पर छापे मारे। आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ऑनलाइन ठगी गिरोह का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही है।
पढ़ें-बस हादसे में पांच की मौत, 24 जख्मी

chat bot
आपका साथी