यह युवा करता है जिंदगी से नफरत, तीन बार कर चुका खुदकुशी का प्रयास

देहरादून में 25 साल के एक युवक को अपनी जिंदगी से इतनी नफरत हो गई कि उसने तीन बार खुदकुशी का प्रयास किया।

By gaurav kalaEdited By: Publish:Sun, 21 Aug 2016 04:41 PM (IST) Updated:Mon, 22 Aug 2016 07:05 AM (IST)
यह युवा करता है जिंदगी से नफरत, तीन बार कर चुका खुदकुशी का प्रयास

देहरादून, [जेएनएन]: राजधानी देहरादून में 25 साल के एक युवक को जिंदगी से इतनी नफरत हो गई कि वह अपनी जान देने पर तुल गया। खुद का गला काटने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए युवक की हालत में थोड़ा सुधार क्या हुआ, उसने अस्पताल में ही दो बार और खुदकुशी करने की कोशिश कर दी।
पहले युवक ने धारदार हथियार से अपना गला रेत दिया, जिस पर उसे रात करीब दो बजे दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की जान बचाने के लिए वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉ. आलोक जैन और डॉ. पियूष त्रिपाठी ने उसका आपरेशन किया। डॉ. पियूष त्रिपाठी ने बताया कि युवक की श्वास नली आधी कट गई थी। किसी तरह युवक को बचाया जा सका।

पढ़ें: 'मैं जिंदगी से परेशान हो गई हूं', लिखकर नाबालिग छात्रा ने दे दी जान
सुबह युवक को होश आया तो पूछताछ में उसने आत्महत्या के प्रयास की बात स्वीकारी। उसके बाद वह चुपके से आइसीयू से भाग निकला। बाहर आकर वह अस्पताल से भागने के प्रयास में उसने दीवार पर अपना सिर पटक दिया। जिससे वह घायल हो गया। इससे उसके पैर की हड्डी टूट गई और वह जमीन पर गिर गया।

पढ़ें: पैसे खत्म हो गए थे, भीख मांग नहीं सकता; यह लिख वृद्ध ने दी जान
उसे फिर से आइसीयू में ले जाकर प्लास्टर चढ़ाना पड़ा। इसके बाद युवक ने एक बार फिर भागने का प्रयास किया तो उसे डॉक्टरों ने बिस्तर से बांध दिया। दून अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केके टम्टा ने बताया कि युवक अभी बेहोशी की हालत में है और खतरे से बाहर है। हालांकि अभी युवक के परिजनों को घटना की जानकारी नहीं है।

पढ़ें: घर के आंगन में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

पढ़ें: दो बच्चों के पिता को एक बच्चे की मां से हुआ प्यार, घरवालों को पता चला तो उठाया खौफनाक कदम

chat bot
आपका साथी