देहरादून और पिथौरागढ़ का जीत से आगाज

जागरण संवाददाता, देहरादून: राज्य स्तरीय विद्यालयी हॉकी प्रतियोगिता के बालक अंडर-19 वर्ग में देहरादून

By Edited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 07:19 PM (IST)
देहरादून और पिथौरागढ़ का जीत से आगाज

जागरण संवाददाता, देहरादून: राज्य स्तरीय विद्यालयी हॉकी प्रतियोगिता के बालक अंडर-19 वर्ग में देहरादून व पिथौरागढ़ ने जीत से आगाज किया।

रायपुर स्थित महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज के हॉकी एस्ट्रोटर्फ मैदान में सोमवार से शुरू हुई प्रतियोगिता में अंडर-14, 17 व अंडर-19 वर्ग के मुकाबले खेले गए। बालक अंडर-19 वर्ग के पहले मैच में देहरादून ने टिहरी को 15-0 से रौंदा। दूसरे मैच में पिथौरागढ़ ने हरिद्वार को 5-2 से हराया। बालक अंडर-17 वर्ग में देहरादून व चंपावत के बीच खेला गया मैच गोलरहित ड्रा रहा। बालक अंडर-14 वर्ग में में भी देहरादून व चंपावत ने गोलरहित ड्रा खेला।

बालिका अंडर-17 वर्ग के पहले मैच में पौड़ी ने हरिद्वार को 5-0 से हराया। दूसरे मैच में हरिद्वार ने देहरादून को 1-0 से हराया। अंडर-14 वर्ग में पौड़ी ने देहरादून को 1-0 से हराया। इससे पहले मुख्य अतिथि निदेशक माध्यमिक शिक्षा आरके कुंवर ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि स्पो‌र्ट्स कॉलेज के प्रधानाचार्य मनोज शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक चित्रानंद काला, सह संयोजक एस बाबुलकर, प्रधानाचार्य राइंका मालदेवा शांति प्रसाद खाली, राज्य खेल समन्वयक चंद्र किशोर नौटियाल, जिला खेल समन्वयक रविंद्र रावत, त्रिभुवन सिंह बिष्ट, रमाशंकर शर्मा, कामिनी धीमान, माहेश्वरदास गुप्ता, सैमुअल चंद्रा, पंकज टम्टा, भूपाल सिंह चुफाल, किरना राणा, सुधा भट्ट, दिव्या राणा, शैलेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी