सीएम ने एनएच को लेकर गडकरी पर साधा निशाना

राज्य ब्यूरो, देहरादून मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्गो की खस्ता हालत पर नि

By Edited By: Publish:Sat, 05 Sep 2015 01:04 AM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2015 01:04 AM (IST)
सीएम ने एनएच को लेकर गडकरी पर साधा निशाना

राज्य ब्यूरो, देहरादून

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्गो की खस्ता हालत पर निराशा जताने के साथ ही केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गो की दशा नहीं सुधरने से अ‌र्द्धकुंभ में आने वालों श्रद्धालुओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री गडकरी को अच्छा और उत्तराखंड के प्रति रुझान रखने वाला इंसान बताने के साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गो की हालत दुरुस्त करने के लिए केंद्रीय मंत्री कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। इस वजह से राज्य सरकार को अपने बजट से 30 करोड़ की व्यवस्था सड़कों की मरम्मत के लिए करने को मजबूर होना पड़ा है।

इनसेट-

शिक्षक सम्मान समारोह में

हीलाहवाली पर सीएम सख्त

देहरादून: मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रत्येक जिले में शिक्षक दिवस मनाने के निर्देशों पर सख्ती से अमल करने की हिदायत शिक्षा महानिदेशक डी सेंथिल पांडियन को दी। मुख्यमंत्री ने बीते दिनों शिक्षा महकमे की समीक्षा बैठक के दौरान हर जिले में शिक्षक दिवस पर पुरस्कृत शिक्षकों को सम्मानित करने के निर्देश दिए थे। सचिवालय में शुक्रवार शाम को मौजूद मुख्यमंत्री को अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी ने जिले में शिक्षक दिवस पर सम्मान समारोह के आयोजन की जानकारी होने से इन्कार किया। इससे खफा मुख्यमंत्री ने तुरंत दूरभाष पर शिक्षा महानिदेशक डी सेंथिल पांडियन से वार्ता कर बैठक में दिए गए निर्देशों पर अमल करने की हिदायत दी। मुख्यमंत्री के निर्देशों से महकमे में हड़कंप मच गया। सूत्रों के मुताबिक शिक्षा निदेशालयों की ओर से तुरंत जिलों में शिक्षक दिवस पर शनिवार को सम्मान समारोह आयोजित करने की ताकीद जिलों को की गई।

chat bot
आपका साथी