फोटो: हंगामेदार रही पालिका बोर्ड बैठक

संवाद सूत्र, मसूरी: शनिवार को मसूरी नगर पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल की अध्यक्षता में हुई पालिका बो

By Edited By: Publish:Sat, 28 Feb 2015 10:39 PM (IST) Updated:Sat, 28 Feb 2015 10:39 PM (IST)
फोटो: हंगामेदार रही पालिका बोर्ड बैठक

संवाद सूत्र, मसूरी: शनिवार को मसूरी नगर पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल की अध्यक्षता में हुई पालिका बोर्ड बैठक हंगामेदार रही। बैठक शुरू होते ही वार्ड एक के सभासद अनुज गुप्ता ने पालिकाध्यक्ष पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद वह सभागार में ही धरने पर बैठ गए। उनका आरोप था कि उनके वार्ड में विकास कार्य नहीं किए जा रहे हैं। इससे नाराज पालिकाध्यक्ष मल्ल ने सभासद से बात तक करने से इंकार कर दिया। उनका कहना था कि सभासद ने सदन की गरिमा को चोट पहुंचाई है, जब तक वह इस कृत्य के लिए पूरे सदन से माफी नहीं मांगते वह उनकी कोई बात नहीं सुनेंगे।

काफी देर तक चले हंगामे के बाद पालिकाबोर्ड की बैठक शुरू हुआ। बैठक ने पालिकाध्यक्ष ने शहर में सीवर लाइनें बिछाने का कार्य कर रहे उत्तराखण्ड पेयजन निगम, भूमिगत विद्युत लाइनें बिछा रहे यूपीसीएल के अधिकारियों को अगले 10 दिनों में मालरोड़ क्षेत्र से सभी कार्य समाप्त करने को कहा। वहीं, जल संस्थान व अग्नि शमन विभाग के अधिकारियों से आगामी पर्यटन सीजन के लिए सभी तैयारियां पूर्ण करने को कहा। पेयजल निगम और यूपीसीएल की ओर से किए जा रहे कार्यो पर बैठक में उपस्थित निर्वाचित व मनोनीत सभाषदों ने नाराजगी व्यक्त की। बैठक में सभाषद रमेश भंडारी ने पालिका द्वारा शहर में अलाव जलाने के लिए खरीदी गई लकड़ी के भुगतान को लेकर सवाल उठाया। उनका कहना था कि लकड़ी के लिए लागत से अधिक भुगतान क्यों किया गया।

बैठक में सभाषद जसबीर कौर, कुलदीप रावत, शशी रावत, बीना पंवार, अरविंद गुसाई, रमेश भण्डारी, विनोद सेमवाल, अनुज गुप्ता, बिरेंद्र पंवार, पालिका ईओ आरके दयाल, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आरके सिंह, मनोनीत सभाषद तथा जलनिगम, जल संस्थान, यूपीसीएल, पुलिस, अग्निशमन विभाग के तमाम अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी