घर के बाहर मिला 12 फुट लंबा कोबरा, लोगों में मचा हडकंप

देहरादून जिले के लछीवाला वन रेंज के अंतर्गत मियांवाला में एक मकान के बाहर कोबरा सांप मिलने से हड़कंप मच गया। वन विभाग की टीम ने कोबरा को पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 08:42 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2019 08:42 PM (IST)
घर के बाहर मिला 12 फुट लंबा कोबरा, लोगों में मचा हडकंप
घर के बाहर मिला 12 फुट लंबा कोबरा, लोगों में मचा हडकंप

डोईवाला, जेएनएन। लछीवाला वन रेंज के अंतर्गत मियांवाला में एक मकान के बाहर कोबरा सांप मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम के द्वारा उपकरणों से कोबरा सांप को पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया।

लछीवाला वन रेंज अधिकारी घनानंद उनियाल ने बताया कि मंदाकिनी एनक्लेव मियांवाला में वीरवार दोपहर दीपक नेगी के घर पर एक कोबरा घुस गया। जिससे परिवार वालों में हड़कंप मच गया। शोरगुल मचने पर कोबरा मकान के बाहर दीवार के किनारे घुस गया। इस बीच सूचना मिलते ही फॉरेस्टर केएल नौटियाल व फोर्स गार्ड अशोक घिलडियाल उपकरण सहित मौके पर पहुंचे। 

उपकरणों की मदद से किसी तरह वन विभाग की टीम ने कोबरा को पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि कोबरा 12 फुट लंबा था। उन्होंने बताया कि चांदमारी में भी रतन सिंह के घर पर भी कोबरा सांप घुस गया था। जिसे पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि गर्मी के सीजन में इस तरह सांप निकलते रहते हैं।

बाइक की हेडलाइट के अंदर मिला सांप, युवक के उड़े होश: ऐसे निकाला

यह भी पढ़ें: यहां किसी चोर-बदमाश के नहीं, मेंढ़क और सांप के पीछे डंडा लेकर दौड़ती रही पुलिस

chat bot
आपका साथी