शारदा नहर में बहा युवक, तलाश जारी

शारदा नहर में नहाने को युवक ने लगाई कूद तेज बहाव में बहा तलाश जारी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jul 2022 08:27 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jul 2022 08:27 PM (IST)
शारदा नहर में बहा युवक, तलाश जारी
शारदा नहर में बहा युवक, तलाश जारी

शारदा नहर में बहा युवक, तलाश जारी

संवाद सूत्र, बनबसा : एक युवक शुक्रवार देर शाम नहाने के लिए नदी में कूद लगाई, लेकिन वह पानी के तेज बहाव में बह गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखोंरों की टीम ने युवक को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं लग सका।

पिथौरागढ़ के सल्ला निवासी 30 वर्षीय त्रिलोक सिंह भाट पुत्र चंचल सिंह भाट ने नहाने के लिए गड़ीगोठ स्थित शारदा पुल से शारदा नहर में कूद लगा दी। वहां आसपास मौजूद ग्रामीणों ने जब उसे डूबते देखा तो गांव के ही तीन लोगों ने युवक को बचाने के लिए नहर में कूद लगा दी, लेकिन युवक तेज बहाव में आगे की ओर निकल गया। जहां उसका कोई पता नहीं लग सका। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और युवक की तलाश की लेकिन अंधेरा होने के चलते युवक को नहीं ढूढ सके। शनिवार को फिर से एक बार एसडीआरएफ की टीम ने युवक की खोजबीन शुरू की। सायं तक युवक का कोई सुराग नहीं लग सका। थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने बताया कि युवक गड़ीगोठ में ही एक बकरा फार्म में मजदूरी का कार्य करता था। देर शाम युवक नहाने के लिए नहर में कूदा था। जिसके बाद उसका कहीं कोई पता नहीं लग सका है। एसडीआरएफ की टीम युवक की खोजबीन कर रही है।

=======

शारदा नदी में डूब रहे तीन युवकों की जल पुलिस ने बचाई जान

संवाद सहयोगी, टनकपुर : पूर्णागिरि धाम के दर्शन को आए श्रद्धालु शारदा घाट में स्नान करते समय एकाएक डूबने लगे। जिन्हें शारदा घाट में तैनात जल पुलिस ने बचा लिया। शनिवार को पीलीभीत से मां पूर्णागिरि धाम के दर्शन के बाद शारदा स्नान घाट में स्नान करते समय हरिओम पुत्र प्यारे मोहन, टाइगर यादव पुत्र प्यारे मोहन, अक्षय सिंह पुत्र दामोदर तीनों निवासी गांव जंगरौली, थाना सुनगढ़ी, जिला पीलीभीत उत्तर प्रदेश तीनों डूबने लगे। शारदा घाट क्षेत्र में मौजूद लोगों द्वारा हो-हल्ला मचाया गया। जहां तैनात जल पुलिस के जवान ने शारदा नदी में छलांग लगाकर बमुश्किल से तीनों लोगों को बाहर निकाला। जल पुलिस टीम में रविन्द्र पहलवान, दिनेश कोहली, राकेश गिरि आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी