चार ग्राम स्मैक के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

चंपावत जिले की टनकपुर पुलिस ने चार ग्राम

By raksha.panthariEdited By: Publish:Sun, 12 Nov 2017 08:31 PM (IST) Updated:Sun, 12 Nov 2017 08:59 PM (IST)
चार ग्राम स्मैक के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे
चार ग्राम स्मैक के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

टनकपुर, [जेएनएन]: सीमांत क्षेत्र में नशे का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। जिसके चलते युवा नशे के आदी हो रहे हैं। नानकमत्ता से स्मैक लगाकर युवाओं को बेचने वाले ऐसे ही एक स्मैक तस्कर को पुलिस ने चार ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

बीते कई महीनों से बॉर्डर समेत जनपद के अन्य क्षेत्रों में स्मैक व चरस तस्करी के मामले में पुलिस दर्जनों लोगों को जेल भेज चुकी है। लेकिन फिर भी इस तरह की घटनाएं कम नहीं हो रही। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत टनकपुर पुलिस ने चेकिंग कर रेलवे क्रांसिंग मनिहारगोठ के पास एक युवक को स्मैक बेचते पकड़ लिया। 

तलाशी लेने पर उसके पास से चार ग्राम स्मैक कई पैकेट में डली मिली। पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम शहीद अहमद(38 वर्ष) पुत्र मो. करीम निवासी इस्लामनगर नई बस्ती खटीमा बताया। शहीद ने बताया कि वह नानकमत्ता निवासी एक युवक से स्मैक खरीद कर लाता है। जिसे वह छोटी-छोटी पुड़ियों में बनाकर बेचता है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत हजारों रुपये की है। आरोपी ने बताया कि हम पांच हजार की खरीद कर लाते हैं। जिसे 25 हजार रुपये में बेचते हैं। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बनबसा में पुलिस ने चरस के साथ बाइक सवार युवक को दबोचा

यह भी पढ़ें: एक किलो स्मैक के साथ दो गिरफ्तार, पिस्टल भी बरामद 

यह भी पढ़ें: पुलिस हिरासत से हथकड़ी समेत कूद भागा स्मैक तस्कर

chat bot
आपका साथी