टनकपुर में अघोषित विद्युत कटौती से फूटा लोगों का आक्रोश

आएदिन हो रही अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा निगम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:16 AM (IST)
टनकपुर में अघोषित विद्युत कटौती से फूटा लोगों का आक्रोश
टनकपुर में अघोषित विद्युत कटौती से फूटा लोगों का आक्रोश

टनकपुर, जेएनएन : आएदिन हो रही अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उर्जा निगम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। शनिवार को पार्टी जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने विभाग का घेराव कर जोरदार नारेबाजी की।

टनकपुर में हल्की हवा और बारिश के बाद बिजली गुल होना आम बात हो गई है। इसके अलावा विभाग दिन के समय भी अघोषित कटौती कर लोगों की परेशानी बढ़ा रहा है। आएदिन बिजली गुल होने से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ता जोरदार नारेबाजी के साथ उर्जा निगम कार्यालय पहुंचे और घेराव कर दिया। भाजपा जिलाध्यक्ष पाठक ने कहा कि नगर की जनता अघोषित कटौती से परेशान हो चुकी है। गर्मी के सीजन में रात को बिजली न होने से लोगों को अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भाजपाइयों का कहना था कि हल्की बारिश और हवा के झोंके आने के बाद लाइन में फॉल्ट आना भी आम बात हो गई है। कहा कि अघोषित कटौती बंद नहीं की गई तो आम जनता को साथ लेकर विभाग के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अघोषित कटौती की शिकायत कर रहे हैं। जिस पर संज्ञान लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभाग का घेराव किया। इस दौरान मोहन सिंह, राजेश, रोहित, मनोज तिवारी, नारायण सिंह गैडा आदि मौजूद रहे।

:::::::::वर्जन-

लाइन में फॉल्ट आने के दौरान ही विद्युत कटौती की जाती है। विभाग का इरादा जनता को परेशान करना नहीं है। मामले को गंभीरता से लेकर इसका समाधान किया जाएगा।

- शोएब रजा, एसडीओ टनकपुर

chat bot
आपका साथी