पिथौरागढ़ व देहरादून आक्रांता ने मारी बाजी

संवाद सहयोगी, चम्पावत : गोरल चौड़ मैदान में चल रही राज्य स्तरीय काली कुमाऊं कप फुटबाल प्रतियोगिता

By Edited By: Publish:Tue, 27 Sep 2016 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2016 06:29 PM (IST)
पिथौरागढ़ व देहरादून आक्रांता ने मारी बाजी

संवाद सहयोगी, चम्पावत : गोरल चौड़ मैदान में चल रही राज्य स्तरीय काली कुमाऊं कप फुटबाल प्रतियोगिता में मंगलवार को दो मैच खेले गए। पहले मैच में पिथौरागढ़ ने मैनईटर चम्पावत व दूसरे मैच में देहरादून आक्रांता ने बनबसा को हराया।

दो बजे से शुरू हुआ पहला मैच चम्पावत मैनईटर व पिथौरागढ़ के बीच खेला गया। पिथौरागढ़ के मनोज ने मैच शुरू होने के छठे मिनट बाद ही गोल मार कर टीम को अजेय बढ़त दिला दी। कड़े संघर्ष में चम्पावत की टीम को गोल उतारने के कई मौके मिले, लेकिन वह चूक गए। इससे पहले मैच का उद्घाटन सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य इंद्र सिंह बोहरा, बलदेव राय, सुरेश जोशी आदि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

दूसरा मैच चार बजे से देहरादून आक्रांता व बनबसा के बीच खेला गया। मैच शुरू होने के 17वें मिनट में आक्रांता के अभय ने पहला गोल दिया। 21वें मिनट में अभय ने ही दूसरा गोल दागा। दूसरे हाफ के 10वें मिनट में अभय ने एक और गोल मारा। 18वें मिनट में बनबसा के अशोक ने पहला गोल उतारा। 21वें मिनट में बनबसा के कमल ने दूसरा गोल उतारा। 28वें मिनट में आक्रांता के मयूर ने चौथा गोल कर अपनी टीम को 4-2 से जीत दिला दी। इससे पहले मैच का उद्घाटन भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। मैचों में रेफरी सुनील कुमार तथा हीरा सिंह नेगी व गौरव खोलिया लाइनमैन रहे।

-------------

एमबीपीजी हल्द्वानी की टीम बनी विजेता

टनकपुर। राजकीय महाविद्यालय टनकपुर की ओर से स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में आयोजित अंतर महाविद्यालयी महिला हॉकी प्रतियोगिता एमबीपीजी कालेज की टीम ने जीती। फाइनल मैच में हल्द्वानी की टीम ने मेजबान टनकपुर को 3-0 से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा जमाया। विजेता टीम को ट्राफी मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व विधायक हेमेश खर्कवाल ने सौंपी। प्राचार्या डॉ.जी प्रकाश व क्रीड़ा प्रभारी डॉ.धर्मवीर सिंह ने सफल आयोजन पर सभी का आभार जताया। कुमाऊं विवि के खेल सचिव डॉ.नागेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी विवि की टीम में शामिल होंगी। टीम जीएनडीयू अमृतसर में होने वाली अंतर विवि प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगी।

chat bot
आपका साथी