कर्मचारी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन

जागरण संवाददाता, लोहाघाट : स्थानीय राजकीय बालिका इंटर कालेज एजुकेशन मिनिस्ट्रीयल ऑफिसर्स का दो दिवसी

By Edited By: Publish:Thu, 03 Sep 2015 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2015 10:25 PM (IST)
कर्मचारी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन

जागरण संवाददाता, लोहाघाट : स्थानीय राजकीय बालिका इंटर कालेज एजुकेशन मिनिस्ट्रीयल ऑफिसर्स का दो दिवसीय जिला स्तरीय अधिवेशन आरंभ हुआ। जिसमें ऑफिसर्स ने अपनी विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। साथ ही 14 सूत्रीय मांगों को शीघ्र पूरा करने की प्रशासन से मांग की। अधिवेशन में जिले समेत राज्य भर के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

अधिवेशन का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि सीईओ नवीन चंद्र पाठक दीप प्रज्वलित कर किया। उन्होंने कर्मचारियों से ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की बात कही। जिलाध्यक्ष नागेंद्र जोशी की अध्यक्षता व रविंद्र पांडेय के संचालन में आयोजित अधिवेशन में विद्यालय की बालिकाओं ने अतिथियों के स्वागत में स्वागत गीत व रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। गढ़वाल मंडल से पहुंचे मुकेश बहुगुणा, महामंत्री धीरेंद्र पाठक, देहरादून इकाई के अध्यक्ष आरएस बिष्ट ने भी अपने विचार रखे।

खंड शिक्षाधिकारी राम संजीवन ने कर्मचारियों को पारदर्शिता के साथ कार्य करने की बात कही। सम्मेलन में एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य हेम चंद्र उप्रेती, ललित मोहन चतुर्वेदी, विरेंद्र मेहता, प्रकाश तड़ागी, जीवन ओली आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर जिले भर के मिनिस्ट्रीयल कर्मचारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी