महिला रोग विशेषज्ञ न होने से महिलाएं आक्रोशित, ज्ञापन

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: जिला चिकित्सालय में महिला रोग विशेषज्ञ का पद लंबे समय से रिक्त होने के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 06:11 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 06:11 PM (IST)
महिला रोग विशेषज्ञ न होने से महिलाएं आक्रोशित, ज्ञापन
महिला रोग विशेषज्ञ न होने से महिलाएं आक्रोशित, ज्ञापन

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: जिला चिकित्सालय में महिला रोग विशेषज्ञ का पद लंबे समय से रिक्त होने के चलते लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। खासतौर पर महिला प्रसव के दौरान श्रीनगर, देहरादून की दौड़ लगानी पड़ रही है। आक्रोशित महिलाओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर तत्काल चिकित्सक की तैनाती की मांग की है।

मां चंडिका घाटी संघ व सनुसुया घाटी संघ के बैनर तले महिलाओं ने जिलाधिकारी से जिला चिकित्सालय में महिला रोग विशेषज्ञ का पद लंबे समय से खाली होने पर आक्रोश जताया । महिलाओं का कहना था कि जिला चिकित्सालय में महिला रोग चिकित्सक का पद लंबे समय से रिक्त है। जिले में भी महिला रोग विशेषज्ञ के पद रिक्त पड़े हैं। महिलाओं को इलाज के लिए श्रीनगर व देहरादून की दौड़ लगानी पड़ती है। खासतौर पर प्रसव के लिए महिलाओं को परेशान होना पड़ता है। महिलाओं ने जिलाधिकारी से तत्काल महिला रोग विशेषज्ञ की तैनाती जिला चिकित्सालय में कराने की मांग की है।

जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने तत्काल सीएमओ से महिला रोग विशेषज्ञ की तैनाती को लेकर कार्रवाई करने की मांग की है। जिलाधिकारी को ज्ञापन देने वालों में देवेश्वरी देवी , लज्जू देवी, बिसांबरी देवी ममता देवी, चंद्रा देवी, पूनम, गोदांबरी देवी , पूर्व दशोली प्रमुख भगत बिष्ट सहित कई लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी