बदरीनाथ में हृदयगति रुकने दो यात्रियों की मौत

श्री बदरीनाथ धाम की यात्रा पर आए दो और तीर्थयात्रियों की हृदयगति रुकने से मौत हो गई है। ये यात्री तमिलनाडु व बिहार के हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 19 May 2017 06:59 PM (IST) Updated:Sat, 20 May 2017 06:00 AM (IST)
बदरीनाथ में हृदयगति रुकने दो यात्रियों की मौत
बदरीनाथ में हृदयगति रुकने दो यात्रियों की मौत

 बदरीनाथ (चमोली), [जेएनएन]: श्री बदरीनाथ धाम की यात्रा पर आए दो और तीर्थयात्रियों की हृदयगति रुकने से मौत हो गई है। ये यात्री तमिलनाडु व बिहार के हैं। इसके साथ ही हृदयगति रुकने से बदरीनाथ धाम में अब तक छह यात्री जान गंवा चुके हैं, जबकि चारों धामों में हृदयगति रुकने से मरने वाले यात्रियों की संख्या 18 हो गई है।

जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को बदरीनाथ पहुंचे चेन्नई (तमिलनाडु) निवासी एनके शेखर (60 वर्ष) पुत्र एसएन कृष्णामूर्ति को रात सीने में दर्द की शिकायत हुई। इससे पहले कि उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता, रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

उधर, मिथिला कॉलोनी नासरीगंज, दानापुर खगौल, पटना (बिहार) निवासी दुर्गाशंकर डे (61) पुत्र जितेंद्र मोहन को भी गुरुवार रात सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। बता दें कि अब तक यमुनोत्री में दस, बदरीनाथ में छह और केदारनाथ में दो यात्रियों की मौत हृदयगति रुकने से हो चुकी है।

 यह भी पढ़ें: चारधाम यात्रा में दिल दे रहा दगा, अब तक 13 की मौत

यह भी पढ़ें: यमुनोत्री में हृदय गति रुकने से कर्नाटक के दो यात्री की मौत

यह भी पढ़ें: पूर्णागिरि दर्शन को जा रहे एक श्रद्धालु की हार्ट अटैक से मौत 

chat bot
आपका साथी