खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

By Edited By: Publish:Thu, 28 Aug 2014 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 28 Aug 2014 06:06 PM (IST)
खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : खेल विभाग की ओर से आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में गुरुवार को कबड्डी व हॉकी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रही खेलकूद प्रतियोगिता में गुरुवार को खेली गई सब जूनियर बालिकाओं की कबड्डी प्रतियोगिता में 12 टीमों ने भाग लिया। इसमें एसजीआरआर ने सरस्वती विद्या मंदिर नैग्वाड़ को 18-11, उत्तराखंड पब्लिक स्कूल ने सुबोध प्रेम विद्या मंदिर को 20-7, पीस पब्लिक स्कूल ने नेशनल पब्लिक स्कूल को 17-8, जीआइसी गोपेश्वर ने शारदा सुमन चिल्ड्रन अकेडमी को 18-7, एसजीआरआर की ए टीम ने उत्तराखंड पब्लिक स्कूल की बी टीम को 16-5, उत्तराखंड पब्लिक स्कूल की ए टीम ने एसजीआरआर की बी टीम को 20-8 से पराजित कर दूसरे चरण में प्रवेश किया।

सब जूनियर बालक ों की हॉकी प्रतियोगिता में 10 टीमों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में राजकीय इंटर कॉलेज गोपेश्वर ऑरेंज ने श्री गुरु रामराय पब्लिक स्कूल को 3-1, जीआइसी की ग्रीन टीम ने केंद्रीय विद्यालय को 1-0, उत्तराखंड पब्लिक स्कूल ने जीआइसी ब्लू को 1-0, जैम्स अकेडमी ने स्पो‌र्ट्स ट्रेनीज बी टीम को 2-0, उत्तराखंड पब्लिक स्कूल ने स्पो‌र्ट्स ट्रेनीज की ए टीम को 1-0 से पराजित कर दूसरे चरण में प्रवेश किया। इन प्रतियोगिताओं में निर्णायकों की भूमिका रमेश पंखोली, कीर्तिविजय सिंह, ममता बिष्ट, रघुवीर सिंह, सरस्वती बिष्ट, वीरेंद्र सिंह ने निभाई।

chat bot
आपका साथी