अमित व शशिकांत के नाम रही शाम

गौचर औद्योगिक विकास एवं सांस्कृतिक मेले की पांचवीं संध्या में लोकगायक अमित सागर व मुंबई से आए अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल के कार्यक्रम देखने भीड़ उमड़ी रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 05:53 PM (IST)
अमित व शशिकांत के नाम रही शाम
अमित व शशिकांत के नाम रही शाम

संवाद सूत्र, गौचर: गौचर औद्योगिक विकास एवं सांस्कृतिक मेले की पांचवीं संध्या में लोकगायक अमित सागर व मुंबई से आए अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल के कार्यक्रम देखने भीड़ उमड़ी रही।

गायक अमित सागर के गढ़वाली गीतों चैत की चैत्वाली., आछरी जागर छलकपट.., गढ़वाल में बाग लागो.., किले दारू.., बेडू पाको. की प्रस्तुति ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि उत्तराखंड व विशेषकर चमोली में बारहमासी पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सरकार कार्य योजना बना रही है जल्द ही क्षेत्र के ऐतिहासिक मठ मंदिर पर्यटन के नक्शे पर दिखेंगे और क्षेत्रवासियों को होमस्टे योजना का लाभ मिलेगा।

इस मौके पर उन्होंने अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल के कार्यक्रम का देर रात तक आनंद लिया। शशिकांत पेडवाल ने कौन करेगा कमाल कार्यक्रम में बिग-बी के डायलॉग उनके अंदाज व आवाज में सुनाए तो दर्शक चौंक गए। इसकेअलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन की आवाज में पल-पल दिल के पास., रंग बरसे., खाई कै पान बनारस वाला सहित कई फिल्मों के गाने गाए और बिग बी के अंदाज में डॉन, जंजीर, शोले सुपरहिट फिल्मों के डायलॉग हू-ब-हू सुनाए। केबीसी की तर्ज पर मेले में आयोजित कौन करेगा कमाल कार्यक्रम में उन्होंने दर्शकों से हॉटसीट पर सवाल भी पूछे और जबाब देने वालों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर बदरीनाथ विधायक महेन्द्र भट्ट, कर्णप्रयाग विधायक सुरेन्द्र सिंह नेगी, पूर्व विधायक अनिल नौािटयाल सहित जनप्रतिनिधि व मेला अधिकारी देवानंद शर्मा, जिलाधिकारी चमोली स्वाति एस भदौरिया, अल्मोड़ा के डीएम नितिन भदौरिया, सीडीओ हंसादत्त पांडे, नायब तहसीलदार मानवेन्द्र बत्र्वाल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी