केंद्रीय विद्यालय की छात्राओं से छेड़छाड़, लाइब्रेरियन को हटाया

चमोली जिले के गोपेश्वर में केंद्रीय विद्यालय की छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। फिलहाल, आरोपित लाइब्रेरियन को स्कूल से निकाल दिया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 29 Sep 2018 01:56 PM (IST) Updated:Sat, 29 Sep 2018 01:56 PM (IST)
केंद्रीय विद्यालय की छात्राओं से छेड़छाड़, लाइब्रेरियन को हटाया
केंद्रीय विद्यालय की छात्राओं से छेड़छाड़, लाइब्रेरियन को हटाया

गोपेश्वर, [जेएनएन]: चमोली में एक बार फिर स्कूल में छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। मामला एक केंद्रीय विद्यालय का है। आरोप है कि विद्यालय का लाइब्रेरियन छात्राओं से छेड़छाड़ करता है। शुक्रवार को अभिभावकों ने हंगामा काटा तो प्रबंधन ने उसे हटाकर जांच के आदेश दिए और इसकी जानकारी देहरादून स्थित क्षेत्रीय कार्यालय को भी दी है। 

छात्राओं ने शुक्रवार को लाइब्रेरियन पर छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य से शिकायत की। इस बीच अभिभावकों को मामले का पता चला तो वे भी स्कूल पहुंच गए। अभिभावकों ने जमकर हंगामा काटा। इस पर प्रधानाचार्य ने अनुशासन समिति की बैठक कर जिलाधिकारी स्वाति भदौरिया और केंद्रीय विद्यालय के देहरादून स्थित क्षेत्रीय कार्यालय को भी जानकारी दी। डीएम ने बताया कि आरोपित को फिलहाल उत्तरकाशी अटैच कर विद्यालय स्तर पर जांच की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। यदि ऐसा हुआ तो कार्रवाई की जाएगी। सप्ताहभर पहले ही चमोली के थराली क्षेत्र में भी छठवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें: एनआइवीएच में यौन उत्पीड़नः व्हाट्सएप ग्रुप से छात्रों को उकसाने वालों की होगी जांच

यह भी पढ़ें: एनआइवीएच यौन शोषण: हार्इकोर्ट का आदेश, शिक्षक को सस्पेंड कर हो एफआइआर

chat bot
आपका साथी