शिक्षक पर छठी कक्षा की छात्रा से छेड़खानी का आरोप, मुकदमा दर्ज

चमोली जिले के थराली में एक शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप लगा है। पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 07:35 PM (IST)
शिक्षक पर छठी कक्षा की छात्रा से छेड़खानी का आरोप, मुकदमा दर्ज
शिक्षक पर छठी कक्षा की छात्रा से छेड़खानी का आरोप, मुकदमा दर्ज

गोपेश्वर, [जेएनएन]: कक्षा छह की छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है और छेड़खानी का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसी स्कूल के एक शिक्षक पर लगा है जहां पीड़ित छात्रा पढ़ती है। फिलहाल, आरोपित शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

मामला चमोली जिले के थराली क्षेत्र का है। जहां एक विद्यालय के शिक्षक ने छठी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी की है। पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि आरोपित शिक्षक ने 18 सितंबर को कुछ लोगों के खिलाफ मारपीट को लेकर पुलिस में तहरीर दी थी। ये लोग पीड़ित की मां के परिचित हैं। छात्रा की मां भी उसी स्कूल में शिक्षिका है।  

पुलिस क्षेत्राधिकारी हरवंश सिंह ने बताया कि घटना अगस्त की है। तहरीर में परिजनों का आरोप है कि छात्रा एक बच्चे के साथ शिक्षक के पास प्रश्नपत्र लेने गई थी। इस दौरान उससे छेड़खानी की गर्इ, जिससे छात्रा गिर भी गर्इ। परिजनों का का कहना है कि शिक्षक ने छात्रा से गलत व्यवहार किया, इससे अब वह डरी सहमी रहती है। 

वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है, यदि शिक्षक दोषी मिला तो उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। थराली के थानाध्यक्ष जगमोहन सिंह ने बताया कि आरोपित शिक्षक ने भी इस मामले में तहरीर दी है, जिसकी जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: शिक्षा के मंदिरों में नहीं थम रही छेड़छाड़, यूटीयू में तीन छात्राएं हुई शिकार

यह भी पढ़ें: छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना सामने आई तो दौड़ने लगे कागजी घोड़े 

chat bot
आपका साथी