आम व्यक्तियों को संगठन से जोड़ने पर दिया जोर

विहिप व बजरंग दल के नेताओं ने पीपलकोटी में कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक कर राम मंदिर निर्माण को उपलब्धि बताते हुए आम लोगों को संगठन से जोड़ने के लिए जन जागरण करने को कहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 05:57 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 05:13 AM (IST)
आम व्यक्तियों को संगठन से जोड़ने पर दिया जोर
आम व्यक्तियों को संगठन से जोड़ने पर दिया जोर

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर: विहिप व बजरंग दल के नेताओं ने पीपलकोटी में कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक कर राम मंदिर निर्माण को उपलब्धि बताते हुए आम लोगों को संगठन से जोड़ने के लिए जन जागरण करने को कहा है।

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी, प्रांतीय सह संगठन मंत्री विश्व हिदू परिषद अजय, प्रांतीय संयोजक बजरंग दल अनुज वालिया का पीपलकोटी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत कर उन्हें भगवान गोपीनाथ व भगवान बद्रीनाथ के चित्र भेंट किए गए। बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने कार्यकत्र्ताओं से कहा कि भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए उत्तराखंड के हर गांव से हर परिवार में बजरंग दल और विहिप से जुड़ना चाहिए, ताकि संगठन का और विस्तार हो। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में कुंभ मेले में विहिप बजरंग दल के कार्यकत्र्ताओं ने बढ़चढ़ कर भाग लेना है। इस मौकेपर अतुल शाह पवन राठौर, राकेश मैठाणी, मुकेश गैरोला, विनोद राणा, बलवीर रावत, सुरेन्द्र रावत, सोनू फरस्वान, आदित्य शाह सहित कई कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी