कार दुर्घटनाग्रस्‍त, एक की मौत, तीन घायल

विकासखंड गैरसैंण के अंतर्गत बीएमबी मोटर मार्ग पर लगातार दूसरे दिन हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। बीते गुरूवार को मोटर मार्ग पर माईथान के पास दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गयी थी।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2015 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2015 10:22 PM (IST)
कार दुर्घटनाग्रस्‍त, एक की मौत, तीन घायल

मेहलचौरी। विकासखंड गैरसैंण के अंतर्गत बीएमबी मोटर मार्ग पर लगातार दूसरे दिन हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। बीते गुरूवार को मोटर मार्ग पर माईथान के पास दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गयी थी।
शुक्रवार को इसी मोटर मार्ग पर धारापाणी से नागचुलाखाल की ओर जा रही मारूति कार दोपहर 3 बजे बंज्याणी धार के पास अनियंत्रित होकर 50 मी. गहरे नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार सात युवकों में से दर्शन सिंह नेगी पुत्र पंचम सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी हरगढ़ की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि सवार 6 लोगों में से गंभीर घायल चंद्र सिंह पुत्र धन सिंह उम्र 38 वर्ष, मोहन सिंह पुत्र विजय सिंह 40 वर्ष, अमर सिंह पुत्र राजे सिंह 32 वर्ष को 108 वाहन की मदद से सीएचसी गैरसैंण भर्ती कराया गया, वहीं तीन अन्य सवार लोगों में पान सिंह पुत्र बलवंत सिंह, वाहन चालक शंकर सिंह पुत्र धन सिंह व महेश पुत्र नारायण सिंह को दुर्घटना में मामूली चोटें आयी है।

दोपहर बाद तीन बजे हुई इस दुर्घटना की जानकारी जैसे ही नजदीक बाजार नागचुलाखाल के व्यापारियों को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंच घायलों को खाई से निकालने के साथ ही प्रशासन को इसकी सूचना दी और मौके पर 108 सहित थाना प्रभारी कुंदन राम आर्य मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। सीएचसी प्रभारी डा. अमलेश कुमार ने बताया कि सभी घायलों का उपचार चल रहा है।

पढ़ें- बोलेरे ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

chat bot
आपका साथी