बंड विकास औद्योगिक मेले का रंगारंग आगाज

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : पीपलकोटी के सेमलडाला खेल मैदान में सात दिवसीय औद्योगिक बंड विकास मेला शुरू

By Edited By: Publish:Sat, 20 Dec 2014 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 20 Dec 2014 05:50 PM (IST)
बंड विकास औद्योगिक मेले का रंगारंग आगाज

संवाद सहयोगी, गोपेश्वर : पीपलकोटी के सेमलडाला खेल मैदान में सात दिवसीय औद्योगिक बंड विकास मेला शुरू हो गया है। चमोली के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने इस मेले का उद्घाटन किया।

मुख्य अतिथि एसपी सुनील कुमार मीणा ने उद्घाटन अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मेले संस्कृति के संरक्षण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस अवसर पर बंड विकास संगठन के अध्यक्ष अतुल शाह ने विभिन्न स्कूलों के बच्चों की ओर से निकाली गई मार्चपास्ट परेड की सलामी ली। इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने महिला मंगल दल व युवक मंगल दलों ने रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किए। सरस्वती शिशु मंदिर, विद्या मंदिर की झांकी मेले में विशेष आकर्षण का केंद्र रही। उद्घाटन अवसर पर आयोजित झांकियों में सरस्वती शिशु मंदिर प्रथम, जवाहर नवोदय विद्यालय द्वितीय स्थान पर रहे। मेले के उद्घाटन अवसर पर उपजिलाधिकारी चमोली अवधेश कुमार सिंह, जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य भगवान सिंह, अयोध्या प्रसाद, बदरी सिंह, विनीता देवी के अलावा कई लोग शामिल थे।

सीएम के न आने पर छाई मायूसी

बंड विकास औद्योगिक मेले के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत को आना था, लेकिन व्यस्तता के चलते वे मेले का उद्घाटन करने नहीं आ सके। लोगों को उम्मीद थी कि सीएम के यहां पहुंचने से क्षेत्र के विकास के लिए घोषणाएं होंगी, लेकिन ऐन वक्त पर सीएम का कार्यक्रम स्थगित होने से स्थानीय लोगों में मायूसी दिखी।

chat bot
आपका साथी