दुर्घटना के बाद परिवहन विभाग हरकत में आया

गरुड़ में सोमवार को स्कूली बच्चों को ले जा रही मैक्स के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद अब परिवहन विभाग हरकत में आया गया है। मंगलवार को वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Feb 2020 11:03 PM (IST) Updated:Wed, 05 Feb 2020 06:11 AM (IST)
दुर्घटना के बाद परिवहन विभाग हरकत में आया
दुर्घटना के बाद परिवहन विभाग हरकत में आया

संवाद सूत्र, गरुड़: सोमवार को स्कूली बच्चों को ले जा रही मैक्स के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद अब परिवहन विभाग जाग गया है। परिवहन विभाग ने 21 वाहनों के चालान काटे और दस वाहन चालकों के डीएल तीन माह के लिए सस्पेंड कर दिए। एक निजी स्कूल की बस में महिला अटेंडेंट नहीं मिली। उसका भी चालान काटकर कड़ी हिदायत दी गई।

मंगलवार को स्कूल समय से पहले ही परिवहन कर अधिकारी हरीश रावल दलबल के साथ गरुड़ पहुंच गए। उन्होंने बैजनाथ तिराहे पर स्कूली वाहनों समेत अन्य वाहनों की चैकिग शुरु कर दी। उन्होंने 80 वाहनों की चैकिग की। यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 21 वाहनों के चालान काटे और दस वाहन चालकों का डीएल तीन माह के लिए सस्पेंड कर दिया। दस स्कूली वाहनों की चेकिग के दौरान एक निजी स्कूल की बस में महिला अटेंडेंट के न मिलने पर उसका भी चालान काट दिया। परिवहन विभाग की इस कार्रवाई को देखकर कई लापरवाह स्कूली वाहन चालकों ने अपना रुट बदल दिया। इस दौरान अनिल कार्की, गोधन सिंह बिष्ट, गणेश लाल आदि मौजूद थे।

==========

पुलिस ने सीज की दो बाइक

गरुड़: घटना के बाद बैजनाथ पुलिस ने भी कई वाहनों की चेकिग की।प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने दो बाइक सीज कर दी और आधे दर्जन वाहनों के चालान काटे।इससे वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी