सड़क निर्माण नहीं होने से फूटा गुस्सा

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : चार साल से स्वीकृत फरसाली पल्ली-गुलेर-खर्ककानातोली मोटर मार्ग के नही बनन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Jun 2018 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jun 2018 04:19 PM (IST)
सड़क निर्माण नहीं होने से फूटा गुस्सा
सड़क निर्माण नहीं होने से फूटा गुस्सा

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : चार साल से स्वीकृत फरसाली पल्ली-गुलेर-खर्ककानातोली मोटर मार्ग के नही बनने से ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द समस्या का समाधान नही होता तो उग्र आंदोलन को बाध्य होना पड़ेगा।

सोमवार को फरसाली पल्ली व आस-पास के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में रोष व्यक्त किया। ग्रामीणों ने कहा कि स्वीकृति के चार साल बीत जाने के बाद भी सड़क निर्माण नहीं हुआ है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र आज तक विकास की मुख्यधारा से नही जुड़ पाए है। कई बार इस संबंध में उच्चाधिकारियों को बताया गया लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। उनका कहना है कि बजट ही नही है तो सड़क कहां से बनाए। जब बजट होगा तक देखेंगे। उन्होंने कहा कि वोट देते समय चुने गए नेताओं ने कहा था कि सड़क बन जाएगी। कहां है ये, क्यों नही कर रहे बजट की व्यवस्था। अगर जल्द सड़क मार्ग नही बनता तो सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। सड़क नहीं होने से 5 हजार की आबादी प्रभावित है। सड़क बनती तो गांव में आíथक गतिविधियां बढ़ती और यहां का विकास होता। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जल्द कार्रवाई की मांग की।

इस अवसर पर उप प्रधान दया ¨सह, होशियार ¨सह, बचे ¨सह, चंदन ¨सह, गोपाल ¨सह, शेर ¨सह, नारायण ¨सह, गोपाल ¨सह, नंदन ¨सह, शेर ¨सह सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी